window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में घर के बाहर खेल रहे मासूम को कार ने रौंदा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे - MPCG News

MP में घर के बाहर खेल रहे मासूम को कार ने रौंदा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक्सीडेंट का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। घर के बाहर खेल रहे एक 4 साल के मासूम पर अचानक पीछे से आई कार चढ़ गई और रौंदते हुए आगे निकल गई। इस घटना में बच्चे के हाथ और पेट में चोंट आई है। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर पर मामला दर्ज किया है।

उज्जैन के माधवनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बागपुरा निवासी रोशन जाटवा का 4 वर्षीय मासूम बेटा सुलक्ष घर के बाहर रोड़ पर खेल रहा था। इसी दौरान एर्टिगा कार ड्राइवर चेतन वाडिया ने कार को घर से सड़क की ओर टर्न किया। जिससे गाड़ी के अगले पहिये ने सुलक्ष को रौंद दिया। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हुआ है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो देखकर हर कोई यही कह रहा है कि जाको राखे सांइयाँ मार सके ना कोई। इतनी बड़ी घटना के बावजूद बच्चा सुरक्षित है, हालांकि बच्चे के हाथ और पेट में चोंट आई है। बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया है। बच्चे के परिजनों ने माधव नगर थाने में आरोपी ड्राइवर के खिलाफ धारा 279 और 337 में प्रकरण दर्ज कराया है। लेकिन 2 बाद भी कार्रवाई नहीं होने से नाराज परिवार ने एसडीएम से शिकायत की है।

 

Related posts

VIDEO: जल्लाद बना पति, पत्नी को रस्सी से कुएं में लटकाया, देखे वायरल वीडियो

MPCG NEWS

मुलताई: मारपीट करने वाले तीन आरोपियो को हुई एक एक वर्ष के सश्रम कारावास की सजा

MPCG NEWS

Betul: जे एच कॉलेज के छात्राओं ने पुलिस अधीक्षक बैतूल के मार्गदर्शन में महिला थाना बैतूल में की एक सप्ताह की इंटर्नशिप

MPCG NEWS

Leave a Comment