window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP ब्रेकिंग: पटवारी चयन परीक्षा में गड़बड़ी, हजारों युवाओं ने घेरा कलेक्ट्रेट - MPCG News

MP ब्रेकिंग: पटवारी चयन परीक्षा में गड़बड़ी, हजारों युवाओं ने घेरा कलेक्ट्रेट

मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

इंदौर। पटवारी भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी का आरोप लगाते इंदौर के कलेक्टर कार्यालय  पर बड़ी संख्या में आज प्रतिभागियों ने प्रदर्शन किया। दो हजार से ज्यादा प्रतिभागी इंदौर कलेक्टर कार्यालय का घेराव करने पहुंचे। उनकी मांग है कि पटवारी भर्ती परीक्षा में ग्वालियर के एन आर आई कॉलेज के छात्रों का ज्यादा से ज्यादा सिलेक्शन होने पर कॉलेज की और चयन समिति की जांच की मांग की है।

दरअसल कलेक्टर कार्यालय पहुंचे युवाओं का आरोप है कि परीक्षा परिणाम में टॉप करने वाले 10 में से 7 छात्र एन आर आई कॉलेज के हैं जहां पर 9000 अभ्यार्थियों में से अधिकतर अभ्यार्थी का परीक्षा केंद्र एन आर आई कॉलेज आया था, जिसमें ज्यादातर टॉपर के हस्ताक्षर भी हिंदी में है। इसमें टॉप करने वाले अभ्यार्थियों ने 188 अंक तक हासिल किए हैं जबकि मध्य प्रदेश के अन्य जिलों में कठिन पेपर आने के कारण 140 नंबर तक भी अभ्यार्थी नहीं ला पाए, जिससे कॉलेज में गड़बड़ी होना प्रतीत होता है।

इस पूरे मामले की और मध्य प्रदेश चयन समिति की जांच होनी चाहिए। मध्य प्रदेश चयन समिति की एक बड़ी गड़बड़ी सामने आई है जिसके कारण प्रदेश के कई युवाओं का भविष्य गर्त में जा रहा है। परीक्षा ग्रुप एक ग्रुप दो पटवारी भर्ती परीक्षा की न्यायिक एवं निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और जांच में दोषी पाए जाने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाए। इंदौर में पहुंचे बड़ी संख्या में युवाओं ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा।

Related posts

मध्यप्रदेश में कोरोना अलर्ट: फिर लौटेंगी पाबंदियां, स्वास्थ्य विभाग ने शुरू की तैयारियां

MPCG NEWS

मूंग खरीदी केंद्रों पर पहुंचे चिकित्सा शिक्षा राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल: गड़बड़ी पाए जाने पर वेयरहाउस को किया

MPCG NEWS

VIDEO: MP में दिल दहलाने वाली घटना, बीच सड़क पर युवक जिंदा जला, मौत से पहले चिल्लाता रहा, मुझे बचा लो

MPCG NEWS

Leave a Comment