window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP ब्रेकिंग: दिवाली में खेली खून की होली - MPCG News

MP ब्रेकिंग: दिवाली में खेली खून की होली

मध्यप्रदेश में सरेआम 4 हत्याओं से दहला इलाका

भोपाल। मध्यप्रदेश के दमोह जिले में दिवाली के दिन खून की होली खेली गई है. जमीन विवाद को लेकर मां, पिता और बेटे की हत्या कर दी गई है, जबकि एक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। वहीं इंदौर जिले में दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। देखते ही देखते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी, इस घटना में एक की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। इधर भोपाल में देर रात एक युवक पर कुछ बदमाशों ने गोली चला दी। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रिपल मर्डर से दहला दमोह, जमीनी विवाद में मां-पिता और बेटो को उतारा मौत के घाट

दमोह। जिले के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत देवरान गांव में तीन लोगों की हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह जगदीश पटेल और घमंडी अहिरवार परिवार के लोगों के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया। जिसमें जगदीश पटेल परिवार के लोगों ने घमंडी अहिरवार परिवार के लोगों पर बंदूक से फायरिंग कर दी। जिसमें पिता घमंडी अहिरवार 60 वर्ष, मां रामप्यारी अहिरवार 57 वर्ष और बेटा मानक अहिरवार 30 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही कलेक्टर और एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को तुरंत राहत प्रदान करने के साथ ही आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कहीं है

दो पक्षों में जमकर विवाद, आपसी रंजिश में युवक की हत्या

इंदौर। जिले के ग्वालटोली में एक तरफ दिवाली की खुशियां बांटी जा रही थी, वहीं दूसरी ओर मौत परोसी जा रही थी. इस बीच दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। देखते ही देखते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 4 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाने के दौरान दोनों पक्ष एमवाय अस्पताल में भी विवाद करते रहे। इसे लेकर एमवाय अस्पताल में पुलिस बल तैनात किया गया। फिलहाल ग्वालटोली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू कर दी है।

भोपाल में युवक पर जानलेवा हमला, आरोपी फरार

भोपाल। राजधानी भोपाल में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात दिवावी त्योहार के वक्त एक युवक पर जानलेवा हमला किया गया। जहां 8 से 10 लोगों ने उसे गोली मार दी। घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना ऐशबाग थाना क्षेत्र की बिस्मिल्लाह कॉलोनी की है। गोली मारने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार है। फिलहाल गोली मारने की वजह सामने नहीं आई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Related posts

ब्रेकिंग: WCL कोयला खदान में हुई वारदात के मुख्य आरोपी, राजा उर्फ धांधू का हुआ N.S.A

MPCG NEWS

VIDEO: जल्लाद बना पति, पत्नी को रस्सी से कुएं में लटकाया, देखे वायरल वीडियो

MPCG NEWS

Transfer: भोपाल समेत 7 जिलों के बदले गए कलेक्टर, देखिए पूरी लिस्ट

MPCG NEWS

Leave a Comment