window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP के होटल में रंग रेलियां मनाते पकड़ाए 3 कपल्स: देखे VIDEO - MPCG News

MP के होटल में रंग रेलियां मनाते पकड़ाए 3 कपल्स: देखे VIDEO

पुलिस की छापेमारी में नग्न अवस्था में नाबालिग लड़कियों के साथ मिले युवक

श्योपुर। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में 3 कपल्स एक होटल में रंग रेलियां मनाते रंगे हाथों पकड़े गए हैं. पुलिस की छापेमार कार्रवाई में तीन युवक और तीन नाबालिग लड़कियां अलग-अलग कमरे में नग्न अवस्था में मिले. पुलिस के पहुंचते ही होटल के स्टॉफ मौके से फरार हो गए. पुलिस तीनों युवक को पकड़कर थाने ले गई है.

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को शहर के प्रीयल होटल में गलत गतिविधियां होने की सूचना मिली थी. जिसकी शिकायत कोतवाली थाने में की गई. पुलिस की टीम ने सूचना के बाद छापा मार दिया. इस दौरान तीन कपल्स अलग-अलग कमरे में कैद मिले. पुलिस ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है.

वहीं घटना की जानकारी लगते ही पर होटल स्टाफ मौके से फरार हो गया. विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता भी होटल में हंगामा करते दिखे. पुलिस ने तीनों युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

Related posts

सारणी: उत्कल उड़िया समाज के जिला अध्यक्ष बने कुबेर डोंगरे

MPCG NEWS

मुलताई: आग लगने से 3 एकड़ की गेंहू की फसल जलकर राख

MPCG NEWS

खुलेआम घूम रहे गुंडे माफिया और पुलिस काट रही लोगों के चालान

MPCG NEWS

Leave a Comment