window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); IPO खुलने से पहले ही 80 रुपये प्रीमियम पर पहुंच गया भाव, लिस्टिंग पर हो सकता है जबरदस्त मुनाफा - MPCG News

IPO खुलने से पहले ही 80 रुपये प्रीमियम पर पहुंच गया भाव, लिस्टिंग पर हो सकता है जबरदस्त मुनाफा

Archean Chemical Industries IPO: स्पेशलिटी केमिकल निर्माता आर्कियन केमिकल इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Archean Chemical Industries) का इनिशियल पब्लिक आफरिंग यानी आईपीओ (IPO) अगले सप्ताह बुधवार 9 नवंबर, 2022 को निवेश के लिए खुलेगा। निवेशक इस इश्यू में शुक्रवार, 11 नवंबर तक दांव लगा सकते हैं। एंकर निवेशक इस इश्यू में 7 नवंबर को बोली लगा सकेंगे। कंपनी ने अपनी शुरुआती शेयर बिक्री के लिए ₹386 से ₹407 प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है।

80% चढ़ गया GMP
बाजार जानकारों के अनुसार, आज ग्रे मार्केट में आर्कियन केमिकल के शेयर ₹80 के प्रीमियम (GMP) की कमान संभाल रहे हैं। कंपनी के शेयर सोमवार, 21 नवंबर 2022 को स्टॉक एक्सचेंज बीएसई और एनएसई पर लिस्ट हो सकते हैं। आर्कियन केमिकल भारत की प्रमुख मेरिन केमिकल कंपनी है और दुनिया भर में ग्राहकों को ब्रोमीन, औद्योगिक नमक और पोटाश के सल्फेट के प्रोडक्शन और निर्यात पर केंद्रित है।

Related posts

जुन्नारदेव: चाँदनी रातो में पिले सोने की तस्करी जोरो पर, तस्करी रोकने में नवेगांव पुलिस विभाग नाकाम ?

MPCG NEWS

बैतूल जिला अस्पताल में हुई लल्लू माथनकर की मौत का मामला विधान सभा में गुंजा

MPCG NEWS

सारणी: मेहरा डेरिया समाज ने मंगल भवन निर्माण की मांग को लेकर नपाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

MPCG NEWS

Leave a Comment