window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); BIG BREAKING: कैलाश विजयवर्गीय ने दिया इस्तीफा, जानें क्यों लिया फैसला ? - MPCG News

BIG BREAKING: कैलाश विजयवर्गीय ने दिया इस्तीफा, जानें क्यों लिया फैसला ?

भोपाल। मध्य प्रदेश में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने राष्ट्रीय महासचिव के पद से इस्तीफा दे दिया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद विजयवर्गीय ने इस्तीफा दिया है।

विजयवर्गीय ने कहा आज मैं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी से मिला हमारी पार्टी के सिद्धांत ‘एक व्यक्ति एक पद’ के अनुसार मैंने महासचिव पद से उन्हें इस्तीफा सौंपा है। मेरा सौभाग्य रहा कि मैंने 9 वर्ष तक पहले अमित शाह जी फिर जेपी नड्डा जी के मार्गदर्शन में देश के विभिन्न स्थानों पर संगठन को गढ़ने में प्राण प्रण से कार्य किया।

Read More News – Guna Bus Accident: सीएम डॉ मोहन बोले- जिम्मेदार को छोड़ेंगे नहीं, जांच के दिए आदेश

विजयवर्गीय ने कहा अब मुझे पार्टी ने मध्यप्रदेश में एक नई भूमिका के लिए भेजा है। मैं प्रधानमंत्री जी का संकल्प वर्ष 2047 में भारत, विश्व का शक्तिशाली देश बने, इस दिशा में मध्यप्रदेश को शक्तिशाली बनाने के लिए हम प्रधानमंत्री जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री के नेतृत्व में कार्य करेंगे। मेरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री नेतृत्व में मध्यप्रदेश विकास की एक नई इबारत लिखेगा।

Related posts

VIDEO: कुबेरेश्वर धाम के रुद्राक्ष महोत्सव में 2 लाख की जगह पहुंचे करीब 10 लाख श्रद्धालु

MPCG NEWS

इंदौर-रतलाम पैसेंजर में लगी आग: उज्जैन रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की एक बोगी पूरी तरह जली

MPCG NEWS

ये सभी ग्रामीण कुत्ता है, पंचायत सचिव हर्षित ओझा

MPCG NEWS

Leave a Comment