window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); BIG ब्रेकिंग: मुकेश अंबानी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, 20 करोड़ नहीं अब 200 करोड़ रुपये दो - MPCG News

BIG ब्रेकिंग: मुकेश अंबानी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, 20 करोड़ नहीं अब 200 करोड़ रुपये दो

मुंबई। रिलायंस उद्योग समूह के अध्यक्ष मुकेश अंबानी को एक बार फिर ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी भेजने वाले ने ईमेल भेजकर कहा है कि यदि अंबानी ने 200 करोड़ रुपये नहीं दिए, तो उन्हें गोली मार दी जाएगी। इससे पहले अंबानी को 20 करोड़ रुपये देने के लिए धमकी वाला मेल आया था। उसमें भी मेल करने वाले शख्स ने कहा था कि अगर 20 करोड़ रुपये नहीं दिए गए तो गोली मार देंगे।

मुंबई पुलिस ने शनिवार को कहा कि पिछले ईमेल का जवाब न मिलने के कारण इस बार ईमेल करने वाले ने अपनी मांग 20 करोड़ रुपये से बढ़ाकर 200 करोड़ रुपये कर दी है। पुलिस ने कहा, “उसी ईमेल अकाउंट से एक और ईमेल आया, जिसमें लिखा था, “आपने हमारे ईमेल का जवाब नहीं दिया है, अब रकम 200 करोड़ है, अन्यथा डेथ वारंट पर हस्ताक्षर हो गए हैं।”

इससे पहले, रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को शुक्रवार को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसमें 20 करोड़ रुपये नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी गई थी। मुंबई पुलिस के मुताबिक, धमकी भरे ईमेल में लिखा गया था कि “अगर तुम हमें 20 करोड़ रुपये नहीं दोगे तो हम तुम्हें मार डालेंगे, हमारे पास भारत के सबसे अच्छे शूटर हैं।”

ईमेल मिलने के बाद मुकेश अंबानी के सुरक्षा प्रभारी की शिकायत के आधार पर मुंबई की गामदेवी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 387 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। पिछले वर्ष भी मुकेश अंबानी के सर हरकिशनदास रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में फोन कर अस्पताल को उड़ाने की धमकी दी गई थी। तब पुलिस ने एक व्यक्ति को बिहार के दरभंगा से गिरफ्तार किया था।

गौरतलब है कि मुकेश अंबानी के ही दक्षिण मुंबई स्थित आवास अंटीलिया इमारत के निकट विस्फोट लदी एसयूवी स्कार्पियो खड़ी करने के आरोप में मुंबई पुलिस के एक अधिकारी सचिन वाझे को दो साल पहले गिरफ्तार किया गया था। उसकी गिरफ्तारी के बाद इसी मामले के तूल पकड़ने पर राज्य के तत्कालीन गृह मंत्री अनिल देशमुख को भी एक अन्य मामले में करीब सवा साल तक जेल में रहना पड़ा था। फिलहाल, वह जमानत पर जेल से बाहर हैं। लेकिन सचिन वाझे अभी भी जेल में है।

Related posts

छिंदवाड़ा: हत्या के जुर्म में पिता और भाई को जेल, 9 साल बाद बेटी लौटी जिंदा

MPCG NEWS

MP के सलकनपुर मंदिर में चोरी के 2 आरोपियों की तस्वीर जारी

MPCG NEWS

मेले की अपार भीड़ में छेड़खानी करने वाले दो युवक गए जेल

MPCG NEWS

Leave a Comment