window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); कलेक्टर दुबे की अध्यक्षता में जिला परामर्शदात्री समिति की बैठक सम्पन्न - MPCG News

कलेक्टर दुबे की अध्यक्षता में जिला परामर्शदात्री समिति की बैठक सम्पन्न

*दैनिक प्राईम संदेश जिला ब्यूरो चीफ राजू बैरागी जिला *रायसेन*

रायसेन 27 जून 2024
जिला परामर्शदात्री समिति डीसीसी की बैठक कलेक्टर अरविंद दुबे की अध्यक्षता में गुरूवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में सम्पन्न हुई। बैठक में कलेक्टर दुबे ने जिले की वार्षिक साख योजना की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने शासकीय ऋण योजनाओं की समीक्षा करते हुए बैंक प्रतिनिधियों को निर्देश दिए कि शासकीय योजनाओं में लंबित प्रकरणों का वितरण बैंक एक सप्ताह के भीतर सुनिश्चित करें।
कलेक्टर दुबे ने शासकीय ऋण योजनाओं में वसूली की समीक्षा करते हुए बैंक द्वारा दर्ज की गई आरआरसी की जानकारी तथा बैंकों में विभिन्न योजनाओं में एनपीए की जानकारी भी एक सप्ताह में प्रेषित करने के निर्देश दिए। जिला पंचायत सीईओ अंजू पवन भदौरिया द्वारा भी बैंक प्रतिनिधियों को निर्देशित किया गया। आरसेटी से सुधा द्वारा 2023-24 की प्रगति रिपोर्ट भी प्रस्तुत की गई। बैठक का संचालन अग्रणी जिला प्रबंधक एचएस सोनी द्वारा किया गया। इस अवसर पर भारतीय रिजर्व बैंक के प्रतिनिधि मयंक सेमवाल प्रबंधक एवं दीपक पाटिल डीडीएम नाबार्ड भी उपस्थित रहे।

Related posts

हैवानियत: प्रेम जाल में फंसा कर शादी की

MPCG NEWS

वृद्धाश्रम में रह रहे वृद्धों को भी मिलेगा आयुष्मान भारत योजना का लाभ

MPCG NEWS

मुलताई: फर्जी बिल और टीपी पर अवैध सागौन का परिवहन करने वाले आरोपियों को नहीं मिली जमानत

MPCG NEWS

Leave a Comment