window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); पीआईबी भोपाल द्वारा जिला व पुलिस प्रशासन के सहयोग से मीडिया कार्यशाला आयोजित - MPCG News

पीआईबी भोपाल द्वारा जिला व पुलिस प्रशासन के सहयोग से मीडिया कार्यशाला आयोजित

*दैनिक प्राईम संदेश जिला ब्यूरो चीफ राजू बैरागी जिला *रायसेन*

रायसेन।रायसेन स्थित अमोघ होटल में गुरुवार को दोपहर पीआईबी भोपाल द्वारा जिला प्रशासन रायसेन के सहयोग से पत्रकार बंधुओ के लिए एक दिवसीय कार्यशाला वार्तालाप आयोजित किया गया।जिसमें पत्रकारों की जटिल समस्याओं कठिनाइयों पर फोकस डाला गया।
सांची के भाजपा विधायक डॉ प्रभुराम चौधरी के मुख्य आतिथ्य एवं कलेक्टर अरविंद दुबे तथा जिला पुलिस अधीक्षक विकाश शहवाल पीआरओ अनुभा सिंह जिला लीड बैंक अधिकारी एचएस सोनी की विशिष्ट उपस्थिति में मीडिया कार्यशाला “वार्तालाप” आयोजित की गई। कार्यशाला में वरिष्ठ अधिकारीगण तथा प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।
कार्यशाला में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक डॉ प्रभुराम चौधरी ने संबोधित करते हुए कहा कि चाहे कृषि से संबंधित ऊर्जा से सूचनाएं केंद्र व प्रदेश सरकारों की जन कल्याण कारी योजनाओं हों मीडिया कर्मियों द्वारा उनका भरपूर प्रचार प्रसार किया जा रहा है।यह बड़ी खुशी की बात है।डॉ चौधरी ने कहा कि आपकी जटिल समस्याओं और परेशानियों को भी सुना जाएगा और जिला व पुलिस प्रशासन के अफसरों के जरिए सुलझा लिया जाएगा।
कलेक्टर अरविंद दुबे ने कहा कि प्रिंट मीडिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार शासन की विभिन्न विभागों की योजनाओं का प्रचार प्रसार किया जा रहा है वह काबिले तारीफ़ है।

Related posts

9 साल से न्यायालय में चल रहा केश, 62 पेशी के बाद भी नहीं मिला इंसाफ

MPCG NEWS

राष्ट्रीय किशोर स्वास्थ्य कार्यक्रम के तहत छात्र-छात्राओं को दी जा रही है जानकारी

MPCG NEWS

-जिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता,सहायिका महासंघ सीटू संगठन मंडीदीप के बैनर तले बुधवार को दोपहर धरना रैली प्रदर्शन

MPCG NEWS

Leave a Comment