window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); _विगत 10 वर्षों में विधायक निधि से खर्च रूपयो की जानकारी सार्वजनिक करे..खातेगांव भाजपा विधायक आशीष शर्मा से गुहार - MPCG News

_विगत 10 वर्षों में विधायक निधि से खर्च रूपयो की जानकारी सार्वजनिक करे..खातेगांव भाजपा विधायक आशीष शर्मा से गुहार

*इन्दौर से सिंड्रेला इमानुएल*

 

*_विगत 10 वर्षों में विधायक निधि से खर्च रूपयो की जानकारी सार्वजनिक करे..खातेगांव भाजपा विधायक आशीष शर्मा से गुहार.._*

 

*बदनावर:* पूर्व विधायक भंवर सिंह शेखावत ने जनसभा में विधायक निधि के खर्चे को लेकर सवाल उठाया और बीजेपी और मंत्री राजवर्धन सिंह को खूब सुनाया।

 

भाजपा विधायक खातेगांव से जनता का सवाल*

 

खातेगांव कन्नौद भाजपा विधायक श्री “आशीष शर्मा ” से पिछले 10 सालों में विधायक निधि से खर्च हुए रूपयों का हिसाब जनता के बीच में सार्वजनिक करना चाहिए। जिससे जनता को आपके कार्यकाल में खर्च रूपों की जानकारी सच्चाई व विकास कार्यों की गुणवत्ता सार्वजनिक हो सके।

 

इसी प्रकार का सवाल मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा में सर्व दलीय विधायको से विधायक निधि खर्च करने के बारे में पूछना चाहिए और जन हित और शासन हित में खर्चे रूपयो का जागरूक जनता और विपक्ष के नेताओ ने मिलकर विधायक निधि पर खर्च हुए रुपिया से हुए निर्माण कार्यों का भौतिक सत्यापन भी होना चाहिए।

Related posts

चोरी की मोटर सायकल सहित एक विधि विरूद्ध संघर्षरत् बालक पकड़ाया, थाना जयनगर पुलिस की कार्यवाही।

MPCG NEWS

जिले थाना गैरतगंज की पुलिस द्वारा 41हजार 500 रुपए की कीमत के 4.5 किलो गांजे के साथ तीन आरोपियों को पुलिस ने धर दामोचा मचा हड़कम।

MPCG NEWS

विशाल हजारों बाइक की तिरंगा यात्रा 

MPCG NEWS

Leave a Comment