window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); ब्रेकिंग: MP में चड्डी बनियान गैंग फिर से सक्रिय, हथियारों के साथ घर में घुसकर की चोरी - MPCG News

ब्रेकिंग: MP में चड्डी बनियान गैंग फिर से सक्रिय, हथियारों के साथ घर में घुसकर की चोरी

CCTV में कैद, लोगों में दहशत, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप, देखें वीडियो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर चड्डी–बनियान गैंग सक्रिय हो गया है। गैंग ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। जिससे रहवासियों में डर का माहौल है। वहीं गिरोह के आधा दर्जन सदस्य सीसीसीटी कैमरे में कैद हो गए है। वहीं पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं करने का आरोप लगा है।

 

 

भोपाल में चड्डी बनियान गैंग ने फिर से आतंक मचाना शुरू कर दिया है। इस गिरोह ने रूबी भगवान एस्टेट कॉलोनी में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें गैंग के सदस्य हथियारों के साथ दिखाई दे रहे है। कदमों की आवाज ना आए इसीलिए बिना चप्पल और जूते के पहुंचे।

 

घटना से लोगों में दहशत फैल गई है। इसे लेकर पुलिस पर FIR दर्ज नहीं करने का आरोप भी लगा है। वहीं रहवासियों ने कोलार पुलिस को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल कोलार पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Related posts

ब्रेकिंग: नासिक में बॉयलर फटा: धमाके की गूंज और बिछी लाशें

MPCG NEWS

MP: 12वीं की छात्रा को थप्पड़ मारना शिक्षक को पड़ा भारी, सुनाई देना हुआ कम, मामला दर्ज

MPCG NEWS

घर में घुसकर छेड़ छाड़ करने वाले आरोपी को एक साल का कारावास

MPCG NEWS

Leave a Comment