window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); आदर्श कालोनी सांई मंदिर चौराहा हाईमास्क लाईट की रोशनी से जगमगाया - MPCG News

आदर्श कालोनी सांई मंदिर चौराहा हाईमास्क लाईट की रोशनी से जगमगाया

लोकेशन कटनी

जिला कटनी

संवाददाता एस एन तिवारी

 

आदर्श कालोनी सांई मंदिर चौराहा हाईमास्क लाईट की रोशनी से जगमगाया

 

कटनी -: नगर पालिक निगम सीमा अंतर्गत आदर्श कॉलोनी में महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी ने वार्ड पार्षद शिब्बु साहू सीमा श्रीवास्तव शकुंतला सोनी एवं वार्ड के नागरिकों की उपस्थिति में हाई मास्क लाइट का शुभारंभ वार्ड के वरिष्ठ नागरिक श्री कमलाकर झाड़े बाबू के द्वारा स्विच आन कर कराया।

आदर्श कॉलोनी सांई मंदिर

चौराहा दूधिया रोशनी से जगमगाया महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी ने आदर्श कालोनी के भ्रमण के दौरान यहां के निवासियों को आश्वस्त किया था कि चौराहा में प्रकाश की समुचित व्यवस्था की जायेगी वार्ड के नागरिकों से किये गये वादे को हाईमास्क लाईट की व्यवस्था के साथ प्रकाश व्यवस्था को मूर्तरूप दिया। उन्होंने जनहित एवं नगरीय सीमा प्रारंभ होने के संकेत को दृष्टिगत रखते हुये उक्त स्थल पर हाईमास्क 10 मीटर ऊंचाई पर स्थापित करने का कार्य कराकर क्षेत्रीय धर्म प्रियजनों की तमन्ना को पूर्ण किया। हाईमास्क लाईट से राहगीरों को भी पर्याप्त रोशनी मिलेगी।समूचा सांई मंदिर प्रांगण का चौराहा रोशनी से जगमगायेगा।सांई मंदिर और चौराहा में श्रद्धालुओं की प्रकाश व्यवस्था के लिये रोशनी की महती आवश्यकता महसूस की गयी।महापौर ने धर्मस्थलों में निगम की तरफ से पर्याप्त प्रकाश व्यवस्था एवं वार्ड के लोगों को बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराने का वादा किया। मौके पर वार्ड के नागरिक मौजूद थे सर्वश्री कमलाकर झाडे मुन्ना लाल पटेल मुकेश राजपूत सुरेश सोनी संजू केलकर नायक जी राकेश सिन्नर कर राजवीर सिंह विजय श्रीवास्तव मातृशक्ति में रीना मुखर्जी आरती केलकर गीता पाठक बबीता राजपूत मीनल सिन्नर कर पावनी झाड़ महिमा सिंह संध्या पांडे आरती सोनी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related posts

जिला सुरजपुर भैयाथान भटगांव संवाददाता शत्रुघन तिवारी

MPCG NEWS

Barclays shares close down 7% after profits disappoint

MPCG NEWS

गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वालों को तथा गरीबों को मुफ्त में मिलने वाला चावल खरीद रहे हैं व्यापारी पॉलिश कर वापस ₹28 तक मार्केट में बिक्री।

MPCG NEWS

Leave a Comment