window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); लाडली बहनों को नहीं मिल रहा 450 रुपए में गैस सिलेंडर, एजेंसी संचालक बोला अभी नहीं मिला कोई आदेश - MPCG News

लाडली बहनों को नहीं मिल रहा 450 रुपए में गैस सिलेंडर, एजेंसी संचालक बोला अभी नहीं मिला कोई आदेश

उपभोक्ता ने कहा, सावन के आखिरी दिन में 450 की घोषणा की, पहले महीने में करना था

जीत आम्रवंशी, 9691851267
बैतूल (सारणी)। हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया था कि सावन के महीने में लाडली बहनों को 450 रुपए में गैस सिलेंडर मिलेगा। हांलाकि सावन खत्म होने को है, लेकिन अभी तक महिलाओं को 450 रुपए में गैस सिलेंडर नहीं मिला है। बैतूल जिले के सारनी नगर पालिका क्षेत्र में कई ऐसी महिलाएं हैं, जिन्हें सीएम शिवराज की इस घोषणा का लाभ नहीं मिला है।

जिले के सारनी नगर पालिका क्षेत्र के कई महिलाओं ने इसे सिर्फ चुनावी घोषणा कहा है। महिलाओं का कहना है कि अगर घोषणा करना ही था तो सावन के पहले महीने में करना था। अब आखरी दिन बचे इस सावन में कैसे उन्हें इस योजना का लाभ मिलेगा। इस संबंध में गैस एजेंसी के संचालक का कहना है कि अभी तक ऐसा कोई आदेश उनके पास नहीं आया है।

बता दें कि प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह ने राजधानी भोपाल में लाडली बहना सम्मेलन में घोषणा की थी कि महिलाओं के लिए सावन के महीने में 450 रुपये में गैस सिलेंडर दिया जाएगा। सीएम की घोषणा के बाद भी 450 रुपये में गैस सिलेंडर महिलाओं को नहीं मिल रहा है।

Related posts

विधानसभा चुनाव में टिकट के लिए राठौर समाज ने RJA के बैनर तले भरी हुंकार

MPCG NEWS

नागरिकों ने कहा गुणवत्ता में करवाएं सुधार,राशन दुकानों से हितग्राहियों को मिल रहा कचरा मिला गेहूँ

MPCG NEWS

मुलताई VIDEO: कमीशन मांगने खुले मैदान में उतरे भाजपा पार्षद, हमारी सरकार है हम फंड लाएंगे तो कितना कमीशन रहेगा

MPCG NEWS

Leave a Comment