window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: अस्पताल में बंद कमरे में नर्सिंग स्टाफ ने खेली होली, तड़पते रहे मरीज - MPCG News

VIDEO: अस्पताल में बंद कमरे में नर्सिंग स्टाफ ने खेली होली, तड़पते रहे मरीज

फिल्मी गानों पर जमकर किया डांस, CMHO ने दिए कार्रवाई के निर्देश

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जिला अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ ने बंद कमरे में गानों के तेज साउंड के साथ जमकर होली खेली। वहीं, मरीज-अटेंडरों ने खिड़की से झांक-झांककर डांस देखा। इसकी सूचना सीएमएचओ को मिलने सारे स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अस्पताल के एक कमरे में तेज साउंड पर नर्सिंग स्टाफ सुरक्षा गार्डों के साथ गुलाल उड़ाते हुए डांस करते कर रहे हैं। वीडियों रंग पंचमी का बताया जा रहा है। नर्सिंग स्टाफ ने अस्पताल के कर्मचारियों के साथ बंद कमरे में एक दूसरे के गालों पर गुलाल लगाते हुए फिल्मी गानों पर जमकर डांस कर रहे हैं।

मरीजों और अटेंडरों ने भी इनकी होली और डांस का जमकर लुत्फ उठाया। एक सप्ताह बाद होली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हंगामा खड़ा हो गया। सीएमएचओ ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए सीएस और जिला अस्पताल की मेटर्न को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

Related posts

दोषियों को हम छोड़ेंगे नहीं और निर्दोषों को हम छेड़ेंगे नहीं: मुख्यमंत्री चौहान

MPCG NEWS

बैतूल ब्रेकिंग: डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने दी चेतावनी, कहा- चुनाव जरूर लड़ूंगी

MPCG NEWS

घूसखोर निकली महिला CEO: जनपद सीईओ और बाबू रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

MPCG NEWS

Leave a Comment