window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Betul News: 3 कांग्रेस पार्षद पार्टी से निष्कासित: नगर परिषद के अध्यक्ष चुनाव में की थी क्रॉस वोटिंग - MPCG News

Betul News: 3 कांग्रेस पार्षद पार्टी से निष्कासित: नगर परिषद के अध्यक्ष चुनाव में की थी क्रॉस वोटिंग

कारण बताओ नोटिस का जवाब नहीं देने पर हुई कार्रवाई

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले की आठनेर नगर परिषद की तीन कांग्रेस पार्षद को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। क्रॉस वोटिंग के चलते पार्टी ने 6 साल के लिए बाहर का रास्ता दिखाया है। तीनों ही महिला पार्षद है।

पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रीता प्रदीप झोड़, रंजीता परेश मकरदे, प्रियंका सुनील राठौर शामिल है। तीनों महिला पार्षदों ने नगर परिषद चुनाव में अध्यक्ष पद के अधिकृत उम्मीदवार के खिलाफ क्रॉस वोटिंग की थी। जिसके बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने तीनों महिला प्रत्याशी को कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

पार्टी ने इसपर स्पष्टीकरण मांगा था, जो समय पर प्राप्त नहीं हुआ। जिस पर प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष और संगठन प्रभारी राजीव सिंह ने तीनों पार्षदों को पार्टी से 6 साल के निष्कासित कर दिया है।

Related posts

सारणी: 18 जनवरी को होगा भव्य देवी जागरण, मठारदेव मेले में

MPCG NEWS

राजलवाडी पिपलई के ग्रामीण सड़क के अभाव में नारकीय जीवन जीने को मजबूर ग्रामीण लामबंद होकर कई दफे कलेक्टर की जनसुनवाई में दे चुके हैं आवेदन पर फिर भी सुनवाई नहीं

MPCG NEWS

मौसम अलर्ट: MP के 32 जिलों में मानसून ने की दस्तक, इन जिलों में बारिश का अलर्ट

MPCG NEWS

Leave a Comment