window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); 2 लाख 90 हजार का नाश्ता कर गए बीजेपी पार्षद - MPCG News

2 लाख 90 हजार का नाश्ता कर गए बीजेपी पार्षद

भोपाल नगर निगम परिषद की बैठक में उठा मुद्दा

भोपाल। 2 लाख 90 हजार का नाश्ता कर गए बीजेपी पार्षद। आपको बता दे बीजेपी पार्षद दल की बैठक में भाजपा पार्षदों ने लगभग 3 लाख रुपए का नाश्ता किया है। भोपाल नगर निगम परिषद की बैठक में एमआईसी सदस्य ने सदन को यह जानकारी दी।

दरअसल भोपाल नगर निगम परिषद की बैठक हो रही है। बैठक में कोरोना से मृत हुए लोगों को श्रद्धांजलि न देने पर कांग्रेस ने आपत्ति जताते हुए हंगामा किया। वहीं बैठक में जोन गठन का मुद्दा भी उठा। बैठक में जोन अध्यक्षों का परिचय करा रहे अध्यक्ष को कांग्रेस पार्षदों ने पहले को रोक दिया।

वहीं नगर निगम परिषद की बैठक में एमआईसी सदस्य ने सदन को जानकारी देते हुए बताया कि बीजेपी पार्षद दल की बैठक में बीजेपी पार्षद 2 लाख 90 हज़ार का नाश्ता कर गए। ये राशि निगम के मद से की गई है।

कई प्रस्ताव हुए पारित किये गए

भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने नगर निगम भोपाल की परिषद बैठक में तीन प्रस्ताव दिए थे। सभी सर्वसमति से पास हो गए।हलालपुर बस स्टैंड अब हनुमानगढ़ी के नाम से जाना जाएगा। वहीं हलालपुर बस्ती अब हनुमान गढ़ के नाम से जाना जाएगा। लालघाटी चौराहा का नाम बदलकर श्री नारायण दास सर्वेश्वर चौराहा कर दिया गया है।

Related posts

MP में Propose Day पर चली गोली: भाभी की बहन को प्रपोज करने पहुंचा था सिरफिरा आशिक

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा: कतिया समाज के अध्यक्ष बने केआर नागेश

MPCG NEWS

MP सरकार का बड़ा फैसला: सरकारी भर्तियों में बड़ा बदलाव

MPCG NEWS

Leave a Comment