window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); रेंज कैंपस के बाउंड्री के बाहर एयरटेल व आइडिया टावर की पास मृत पड़ा मिला नर चीतल। - MPCG News

रेंज कैंपस के बाउंड्री के बाहर एयरटेल व आइडिया टावर की पास मृत पड़ा मिला नर चीतल।

 

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचा वनअमला जांच कार्यवाही में जूता

*अरविंद सिंह परिहार सीधी/ मझौली*

मामला सीधी जिले के वन परिक्षेत्र मझौली का है जहां वन परिक्षेत्र मझौली कार्यालय कैंपस के बाहर एयरटेल, आइडिया टावर के पास सुबह नगर वासियों द्वारा संदिग्ध अवस्था में मृत पडा शीतल देखा गया। जिसकी जानकारी वन विभाग के लोगों को दी गई। सूचना पर पहुंचा वन अमला जांच कार्यवाही में जुटा। प्रथम दृष्टांत कुत्तों द्वारा शिकार किए जाने संभावना। घटना देर रात्रि की बताई जा रही है जब नगर वासी गहरी नींद में सो रहे थे।

*टावर कर्मचारियों की भूमिका संधिग्ध*

घटना मझौली नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 7मे स्थित एयरटेल आइडिया टावर के पास घटित है। जहां मिली जानकारी के अनुसार दोनों टावरों में कर्मचारियों की तैनाती है। लेकिन लोगों की भीड़ सुबह 6बजे से एकत्रित है पर टावरों में कार्यरत कर्मचारी गायब हैं। अमृत चीतल का मामला चाहे भले ही कुत्तों से जुड़ा हुआ हो पर लोगों की माने तो घटना के समय यदि टावर कर्मचारी उपस्थित होते तो असहाय शीतल को कुत्तों के हमले से बचाया जा सकता था।

Related posts

शासकीय महाविद्यालय जुन्नारदेव भूगोल में बना रिसर्च केंद्र

MPCG NEWS

रायसेन जिले के सिलवानी तहसील के साईंखेड़ा में सरपंच के खेत पर मिले पशु आहार के मामले में नया मोड़ आया है

MPCG NEWS

BRAKING NEWS- भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष- जेपी नड्डा का कार्यकाल-30 जून को होगा खत्म- शिवराज सिंह चौहान हो सकते हैं भाजपा के नया राष्ट्रीय अध्यक्ष।

MPCG NEWS

Leave a Comment