window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); राम लला तीर्थ दर्शन यात्रा वाहन को एस डी एम के साथ जनप्रतिनिधियों ने किया रवाना - MPCG News

राम लला तीर्थ दर्शन यात्रा वाहन को एस डी एम के साथ जनप्रतिनिधियों ने किया रवाना

राम लला तीर्थ दर्शन यात्रा वाहन को एस डी एम के साथ जनप्रतिनिधियों ने किया रवाना

बिलासपुर संभाग के ४६० तीर्थयात्रियों में सक्ती जिले से यात्रा प्रभारी सहित ३७ लोग शामिल … विश्वास कुमार, उप जिलाधीश

राम लला तीर्थ निःशुल्क दर्शन योजना में सक्ती जिले को आबंटित संख्या ३६ को बढ़ाया जावे …अधिवक्ता चितरंजय पटेल

राम लला तीर्थ अयोध्या धाम दर्शन निःशुल्क यात्रा वाहन को आज जिलाधीश अमृत विकास तोपनो के निर्देशानुसार एस डी एम अरुण सोम एवम प्रभारी अधिकारी डिप्टी कलेक्टर विश्वास कुमार तथा जन प्रतिनिधियों के द्वारा श्रीफल फोड़कर व शुभकामनाएं देकर आज प्रातः रवाना किया गया।
इस संबध में जानकारी देते हुए यात्रा के प्रभारी विश्वास कुमार ने बताया कि बिलासपुर संभाग के ४६० तीर्थयात्रियों में सक्ती जिले से ३६ दर्शनार्थी व नोडल अधिकारी सहित कुल ३७ लोग आज अयोध्या धाम के लिए बस से बिलासपुर रवाना किए गए जहां से विशेष तीर्थ यात्रा ट्रेन से सभी दर्शनार्थी अयोध्या धाम के त्रिदिवसीय तीर्थ यात्रा के लिए प्रस्थान करेंगे।
इस अवसर पर उच्च न्यायालय अधिवक्ता चितरंजय पटेल, जिला पंचायत सदस्य टिकेश्वर गबेल, रंजन सिन्हा आदि के साथ मीडिया के लोग एवम् यात्रियों के परिजन उपस्थित रहे।
इन पलों में रंजन सिन्हा ने तीर्थ यात्रियों को मंगल तिलक लगाकर अभिनंदन किया तो वहीं अधिवक्ता चितरंजय पटेल ने यात्रियो को तीर्थ यात्रा के लिए शुभ कामनाएं देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य सरकार की महत्त्वाकांक्षी तीर्थ दर्शन योजना के माध्यम से शहरी एवम ग्रामीण क्षेत्र के लोग राम लला तीर्थ धाम का दर्शन लाभ प्राप्त कर रहे हैं जो शासन का सराहनीय पहल है। साथ ही अधिवक्ता पटेल ने छत्तीसगढ़ सरकार से आग्रह किया है कि यात्रा की लोकप्रियता को देखते हुए के जिले में तीर्थ यात्री आरक्षण संख्या ३६ से बढ़ा कर १०० किया जाना चाहिए क्योंकि निःशुल्क तीर्थ यात्रा के लिए आबंटित संख्या की तुलना में स्थानीय लोगों से काफी अधिक आवेदन प्राप्त हो रहे हैं।
आज तीर्थ यात्रियों में शामिल रामनरेश यादव, योम लहरे, उदय मधुकर ने कहा कि हम राम लला का दर्शन पूजन कर सकती अंचल के साथ संपूर्ण देश प्रदेश के खुशहाली व समृद्धि के लिए प्रार्थना करेंगे।

Related posts

नहीं थम रहा भ्रष्टाचार का कारोबार, एक और पटवारी 12000 की रिश्वत लेते लोकायुक्त की गिरफ्त में।

MPCG NEWS

एलबीएस कॉलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के स्वयंसेवकों के द्वारा “मेरी माटी मेरा देश अभियान” के अंतर्गत वृक्षारोपण किया गया

MPCG NEWS

मुलताई नगरपालिका अध्यक्ष मामले में चार सप्ताह के लिए बढ़ा स्टे

MPCG NEWS

Leave a Comment