window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); रविंद्र देशमुख आत्महत्या मामले की जांच हेतु S.I.T. का गठन - MPCG News

रविंद्र देशमुख आत्महत्या मामले की जांच हेतु S.I.T. का गठन

जल्द हो सकती है आरोपियों की गिरफ्तारी

जीत आम्रवंशी, 9691851267
सारणी। रविंद्र देशमुख की आत्महत्या के मामले में आरोपियों द्वारा पैसों के लिए मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और समाज में छवि खराब करने की धमकी देकर दबाव बनाकर पैसा वसूलने की बात को लेकर प्रताड़ना के चलते मृतक रविंद्र देशमुख द्वारा आत्महत्या कर ली थी।

उक्त मामले में थाना सारणी में 10 आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 444 / 2024 धारा 108, 3 ( 5 ) भारतीय न्याय संहिता (बी.एन.एस.) 2023 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु थाना सारणी पुलिस द्वारा लगातार आरोपियों के निवास स्थान एवं संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है, आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु अन्य राज्यों में भी टीम रवाना की गई है। पुलिस अधीक्षक बैतूल, निश्चल झारिया द्वारा प्रकरण की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए, आगामी विवेचना के लिए कमला जोशी, अति. पुलिस अधीक्षक बैतूल के निर्देशन में एक विशेष अनुसंधान दल का गठन किया गया है। यह निर्देश दिया गया है कि इस प्रकरण में की गई प्रत्येक कार्यवाही से पुलिस अधीक्षक बैतूल को अनिवार्य रूप से अवगत कराया जाएगा।

गठित विशेष जांच दल में 6 अधिकारी शामिल

1. कमला जोशी, अति. पुलिस अधीक्षक बैतूल (नोडल अधिकारी)

2. रोशन जैन, अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस), सारणी

3. अरविंद कुमरे, निरीक्षक, थाना प्रभारी, सारणी

4. मुकेश ठाकुर, निरीक्षक, थाना प्रभारी, सांईखेड़ा

5. रविकांत डहेरिया, निरीक्षक, थाना प्रभारी, गंज बैतूल

6. वंशज श्रीवास्तव, उप निरीक्षक, थाना सारणी

Related posts

Betul News: चोरी की रेत का अवैध परिवहन कर रही ट्रेक्टर ट्राली जप्त, केस दर्ज

MPCG NEWS

VIDEO: 4 साल की मासूम को बेलगाम कार ने रौंदा, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

MPCG NEWS

MP में खौफनाक वारदात: साली को आधी घरवाली समझने वाले रहें सावधान

MPCG NEWS

Leave a Comment