window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बजरंग दल कार्यकर्ता पर चाकू से किया हमला, जेल से छूटे बदमाशों ने मचाया उत्पात - MPCG News

बजरंग दल कार्यकर्ता पर चाकू से किया हमला, जेल से छूटे बदमाशों ने मचाया उत्पात

रात को घेरा थाने, कार्रवाई नहीं होने पर खुद मोर्चा संभालने की चेतावनी

जबलपुर। मध्यप्रदेश में गुंडा बदमाशों के खिलाफ शासन-प्रशासन का बुलडोजर चलने के बाद आपराधिक गतिविधियों में कमी नहीं आ पा रही है। ऐसा लगता है कि बदमाशों को पुलिस और प्रशासन का भय नहीं है। पूरे प्रदेश में बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं ताजा मामला जबलपुर शहर का है जहां जेल से छूटकर आए आरोपियोंं ने फिर जमकर उत्पात मचाया है।

बदमाश ने बीती रात बजरंगदल के एक कार्यकर्ता पर किया चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। चिंहित बदमाश पहले भी मुजावर मोहल्ले में तलवार लहराकर लोगों पर हमला कर चुके है। कई बार गुंडागर्दी, रंगदारी और दहशतगर्दी की घटना को भी अंजाम दे चुके है। घटना के विरोध में बीती रात बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर विरोध जताया। पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि कठोर कार्रवाई नहीं करने पर बजरंगदल खुद मोर्चा संभाल लेगा। घटना शहर के गढ़ा थाना अंतर्गत सूपाताल इलाके की है। जानकारी विकल खटीक, विभाग सह संयोजक, बजरंग दल ने दी।

Related posts

Guna Bus Accident: सीएम डॉ मोहन बोले- जिम्मेदार को छोड़ेंगे नहीं, जांच के दिए आदेश

MPCG NEWS

MP ब्रेकिंग: थाने में घुसकर अपराधियों को लॉकअप से छुड़ा ले गए बदमाश, देखे वीडियो

MPCG NEWS

MP में मुख्यमंत्री के आदेश की उड़ रही धज्जियां: रेत ठेका कंपनी कर रहे अवैध उत्खनन, जिम्मेदार मौन

MPCG NEWS

Leave a Comment