window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा कलेक्टर की चुनाव आयोग में हुई शिकायत, लगाए ये आरोप - MPCG News

छिंदवाड़ा कलेक्टर की चुनाव आयोग में हुई शिकायत, लगाए ये आरोप

नकुलनाथ ने मतगणना के दौरान गड़बड़ी की जताई आशंका

भोपाल। देश में लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है। 6 चरणों के मतदान पूरे हो चुके है। वहीं आखिरी यानि सातवें चरण का मतदान 1 जून को होने वाला है। इस बीच मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने पत्र लिखकर दिल्ली चुनाव आयोग से कलेक्टर की शिकायत की है।

नकुलनाथ ने पत्र के माध्यम से छिंदवाड़ा कलेक्टर शैलेंद्र सिंह पर चुनावों में बीजेपी की मदद करने का आरोप लगाया है। नकुलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा है कि कलेक्टर ने मतदाताओं से बीजेपी को वोट देने की अपील की है। इस वजह से कांग्रेस प्रत्याशी ने दिल्ली में मुख्य चुनाव आयोग में इसकी शिकायत की है। साथ ही अपील की है कि 4 जून को होने वाली मतगणना पर चुनाव आयोग खास ध्यान रखे। बता दें कि एमपी की 29 लोकसभा सीटों पर चार चरणों में मतदान सम्पन्न हो चुके है।

कमलनाथ का गढ़ माना जाता है छिंदवाड़ा

बता दें कि छिंदवाड़ा कमलनाथ का गढ़ माना जाता है। 2023 में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने जिले की सभी विधानसभाओं पर जीत हासिल की थी। तो वहीं मध्य प्रदेश में कांग्रेस की लोकसभा की छिंदवाड़ा में ही एक मात्र सीट है। 2019 के चुनाव में नकुलनाथ ने यहां से जीत हासिल की थी। वहीं इस बार बीजेपी की नजर छिंदवाड़ा पर शुरू से बनी हुई है। जिसे देखते हुए कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा कलेक्टर को बीजेपी का एजेंट बताया है। नकुलनाथ ने दिल्ली चुनाव आयोग को पत्र लिखकर कलेक्टर के खिलाफ शिकायत की है। नकुलनाथ ने आशंका जाहिर की है कि मतगणना के दौरान गड़बड़ी भी हो सकती है। इसलिए चुनाव आयोग खास ध्यान रखने की अपील की है।

Related posts

बड़ी खबर: बैतूल समेत तीन जिले में खुलेंगे तीन नए मेडिकल कॉलेज, आदेश जारी

MPCG NEWS

भगवान श्रीकृष्ण का आदर्श जीवन हर युग में प्रासंगिक और प्रेरणादायी है- स्वास्थ्य राज्यमंत्री पटेल

MPCG NEWS

बगडोना बना अवैध रेत भंडारण का अड्डा, थाने में हुई शिकायत

MPCG NEWS

Leave a Comment