window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); आठ दिवसीय प्रवास पर जुन्नारदेव नगर पहुंचे महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री श्री राम शिंदे - Page 2 of 2 - MPCG News

आठ दिवसीय प्रवास पर जुन्नारदेव नगर पहुंचे महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री श्री राम शिंदे

मध्य प्रदेश राज्य के छिंदवाड़ा जिले अन्तर्गत जुन्नारदेव विधानसभा में आज भारतीय जनता पार्टी के द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें आठ दिवसीय प्रवास पर आए महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री श्री राम शिंदे ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ली एवम साथ ही आज सुबह 10:30 से 11:30 तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का लाभ सभी कार्यकर्ताओं के साथ लिया।

उसके पश्चात जुन्नारदेव के समस्त पत्रकारों के बीच प्रेस वार्ता का कार्यक्रम दोपहर 1 बजे से रखा गया था जिसमें उन्होंने बताया की भारतीय जनता पार्टी की तरफ से आगामी पांच राज्यों में होने वाले चुनाव के मद्दे नजर अलग-अलग राज्यों से विधायकों को आठ दिवसीय प्रवास पर भेजा गया है आने वाले कुछ समय पश्चात मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, मिजोरम, इन पांच राज्यों मैं चुनाव होने हैं जिसके तहत उत्तर प्रदेश, बिहार, गुजरात, महाराष्ट्र आदि अलग-अलग राज्यों से विधायकों को अलग-अलग राज्यों में प्रवास के लिए भेजा गया है। जिसमें से मुझे जुन्नारदेव विधानसभा का प्रवास दिया गया है। जुन्नारदेव विधानसभा के पांच मंडल स्तरीय एवं 13 विधानसभा स्तरीय बैठक लेने के पश्चात महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री श्री राम शिंदे ने बताया कि जिस तरह मैं प्रवास पर निकला हूं उसी तरह से पूरे 230 विधायक मध्य प्रदेश के सभी 230 विधानसभाओं में प्रवास के लिए निकले हैं प्रवास के दौरान सभी 18 स्तरीय गतिविधि की जानकारी लेकर राज्य को एवं केंद्र को सभी विधायकों द्वारा रिपोर्ट भेजनी है जिससे आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाई जा सके। महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री श्री राम शिंदे ने बताया कि मैं जुन्नारदेव का पिछले आठ दिवस में अच्छी तरह जायजा ले लिया है और मैं पूरी तरह आस्वस्त भी हूं कि इस बार जुन्नारदेव में भाजपा भारी मतों से विजई होगी एवं हमारे जो भी विधायक प्रवास पर निकले हैं वह भी अपनी अपनी विधानसभा को भारी मतों से विजय दिलाएंगे और एक बार फिर मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।

प्रेस वार्ता कार्यक्रम में जुन्नारदेव से नत्थन शाह कावरेती आशीष ठाकुर कांत ठाकुर किरण खातरकर कांता अमरवंशी गोविंद साहू रमेश सालोडे मोनू जैन राजू नंदवंशी मनोज भौरे सविता भोसम हरिशंकर चौहान दर्शन मिगलानी गौरव सिंह एवं समस्त पत्रकार बंधु उपस्थित रहे।

सभी पत्रकार बंधुओ को पूर्व मुख्यमंत्री श्री राम शिंदे द्वारा उपहार देकर सम्मानित भी किया गया।

 

Related posts

छिंदवाड़ा: नए साल के दिन नाबालिग मनरेगा मजदूर की मिट्टी धंसने से मौत

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा में रफ्तार का कहर, बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक युवक की मौत, दो घायल

MPCG NEWS

ग्राम खामखेड़ा में महिलाओं ने की कबड्डी प्रतियोगिता

MPCG NEWS

Leave a Comment