window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सारणी: इंदौर से बाइक चोरी कर पाथाखेड़ा में धराये सारणी की दो युवक - MPCG News

सारणी: इंदौर से बाइक चोरी कर पाथाखेड़ा में धराये सारणी की दो युवक

आर वन बाइक की नकली चाबी बनाते रंगे हाथों पकड़ाए

सारणी/जीत आम्रवंशी, बैतुल जिले के सारणी थाना अंतर्गत पाथाखेड़ा चौकी पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर चोरी का मामला दर्ज किया है। पाथाखेड़ा चौकी प्रभारी रवि शाक्य ने बताया कि शुक्रवार 19 नवम्बर को दोपहर करीब 12 बजे एक सूचना मिली थी कि इंदौर से आर वन बाइक चोरी करके लाने वाले दोने युवक बाइक की नकली चाबी बनवा रहे है। मामले तो गंभीरता से लेते हुए दोनों चोरी करने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है और आर वन मोटरसाइकिल जप्त कर ली है।

जानकारी मुताबिक चोरी करने वालो पर पुलिस विभाग के अधिकारी नजर बनाए रखे थे। दो युवकों में पहला जिज्ञासु नारनवरे निवासी वार्ड क्रमांक एक, दूसरा मिहिर बारस्कर निवासी वार्ड क्रमांक तीन दोनों ही सारणी के निवासी है। जिसके बाद दोनों से पूछताछ की गई और मोटरसाइकिल चोरी करने की बात स्वीकार की गई। पुलिस ने दोनों के पास से चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है।

कार्यवाही अंतर्गत दोनों युवकों पर बाइक चोरी के में इस्तगासा 06/22 सीआरपीसी 41,1,4 धारा 379 IPC का मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पाथाखेड़ा चौकी प्रभारी रवि शाक्य ने बताया कि दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की जिससे और भी चोरी का खुलासा हो सकते है।

Related posts

VIDEO: तहसीलदार ने किसान को कहा- ‘चूजे हैं ये अंडे से निकले नहीं’

MPCG NEWS

पाइपलाइन का जॉइंट खुलने से बहा लाखो लीटर पानी

MPCG NEWS

फिल्मी स्टाइल में आबकारी विभाग का छापा: ग्राहक बनकर क्लब पहुंची आबकारी टीम

MPCG NEWS

Leave a Comment