window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सांसद और विधायक हुए गुमशुदा, लगे पोस्टर - MPCG News

सांसद और विधायक हुए गुमशुदा, लगे पोस्टर

ग्रामीणों ने लगाए गुमशुदा होने के पोस्टर, आखिर क्या वजह थी ?

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के भगवानपुरा तहसील के जूनाबिलवा गांव के ग्रामीणों ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया है। ग्रामीणों ने क्षेत्रीय सांसद और क्षेत्रीय विधायक के गुमशुदा के पोस्टर लगाए हैं। दरअसल यह पूरा मामला सड़क निर्माण से जुड़ा हुआ है। ग्रामीण लंबे समय से धूलकोट से खारक डैम तक रोड निर्माण की मांग कर रहे है। जिसे लेकर नाराजगी जताई है।

दरअसल क्षेत्रीय सांसद और विधायक ने सड़क निर्माण का आश्वासन दिया था, लेकिन चुनाव जीतने के बाद आज तक गांव में जनप्रतिनिधि नहीं पहुंचे हैं। जिस कारण अब ग्रामीणों को जनप्रतिनिधियों के गुमशुदा होने के पोस्टर लगाने पड़े। ग्रामीण दयाराम आवाज ने कहा कि अगर 2 से 3 दिनों में सड़क निर्माण का काम शुरू नहीं होता है, तो जनप्रतिनिधियों की गुमशुदा की रिपोर्ट थाने में जाकर दर्ज करवाएंगे। ग्रामीणों ने बताया कि यहां पर आजादी के बाद अब तक सड़क का निर्माण नहीं हुआ है।

बता दें कि ग्रामीणों ने कई बार खरगोन जिला मुख्यालय पर अभी सड़क निर्माण की मांग की है, लेकिन उनकी मांग पूरी नहीं हो रही है। प्रशासन सिर्फ उन्हें आश्वासन दे रहा है। लंबे समय से ग्रामीण सड़क निर्माण की मांग कर रहे। गर्भवती महिलाओं के लिए एंबुलेंस भी नहीं पहुंच पाती है। ऐसे में ग्रामीणों को यहां बड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है।

Related posts

Corona ब्रेकिंग: MP में बढ़ रही कोरोना की रफ्तार: 24 घंटे में सामने आए 29 नए केस

MPCG NEWS

ब्रेकिंग: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस रोकेगा अवैध खनन और परिवहन, माफियाओं की खैर नहीं

MPCG NEWS

दोषियों को हम छोड़ेंगे नहीं और निर्दोषों को हम छेड़ेंगे नहीं: मुख्यमंत्री चौहान

MPCG NEWS

Leave a Comment