window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); मुलताई: महिलाओ के धरना प्रदर्शन की हुई जीत, शराब दुकान का स्थान बदला - MPCG News

मुलताई: महिलाओ के धरना प्रदर्शन की हुई जीत, शराब दुकान का स्थान बदला

अमरावतीघाट में बस स्टैंड से 200 मीटर दूर संचालित होंगी शराब दुकान

मुलताई। प्रभातपट्टन ब्लाक के ग्राम अमरावतीघाट में बस स्टैंड पर स्थित देशी विदेशी शराब दुकान हटाने के लिए बीते शनिवार से महिलाओं द्वारा शराब दुकान के सामने जारी धरना मंगलवार को बस स्टैंड से 200 मीटर दूरी पर दुकान संचालित करने के निर्णय के चलते समाप्त हो गया। मंगलवार को जिला आबकारी अधिकारी विनोद कुमार खटीक, आबकारी उपनिरीक्षक डीके भादे, मासोद पुलिस चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक बसंत अहाके ग्राम अमरावती घाट पहुंचे और धरना प्रदर्शन कर रही महिलाओं और ग्रामीणों से चर्चा की। महिलाओं द्वारा बस स्टैंड परिसर से शराब दुकान हटाने पर ही धरना समाप्त करने की बात रखी गई। जिला आबकारी अधिकारी ने महिलाओं और ग्रामीणों से चर्चा करने के बाद बस स्टैंड परिसर से 200 मीटर दूरी पर चिन्हित जगह पर शराब दुकान संचालित करने के लिए ठेकेदार को आदेश जारी करने की जानकारी दी। इसके बाद महिलाओ ने धरना समाप्त करने का निर्णय लिया । गौरतलब है कि बीते एक अप्रैल से महिलाओ द्वारा दुकान के सामने ही धरना प्रारंभ किया गया था।और तीन दिन तक महिलाओं ने जहा दिन में धरना दिया। वही रात में भी धरना स्थल पर विश्राम किया था।

Read more –बैतूल ब्रेकिंग: शासकीय शराब दुकान पर महिलाओं ने तालाबंदी कर दिया धरना

बैतूल ब्रेकिंग: आश्वासन के बाद 3 दिन में नही हटी शराब दुकान तो महिलाएं फिर से बैठी धरने पर

बैतूल: रात में भी शराब दुकान के सामने धरने पर डटी रही महिलाए, धरना स्थल पर ही बनाया खाना

इसके पहले शनिवार को धरने के प्रथम दिन आबकारी उपनिरीक्षक डीके भादे,प्रभातपट्टन तहसील की नायब तहसीलदार डाली रैकवार और थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा ने धरना स्थल पर पहुंच कर महिलाओ और ग्रामीणों से चर्चा कर धरना समाप्त करने की कोशिश भी की थी लेकिन सारे प्रयास विफल रहे थे।महिलाए हर हाल में शराब दुकान हटाने की मांग पर अड़ी हुई थी और मांग पूरी होने के बाद ही महिलाओ ने धरना समाप्त किया। आबकारी उपनिरीक्षक श्री भादे ने बताया बस स्टैंड परिसर से 200 मीटर दूर शराब दुकान संचालित करने के शासकीय भूमि चिन्हित की है जहा दुकान संचालित होंगी।

Related posts

बैतुल जिले में भाजपा नेताओं के संरक्षण में चल रहा जुआ सट्टा, कांग्रेसियों का आरोप

MPCG NEWS

Transfer ब्रेकिंग: बैतूल SP समेत 32 जिलों के बदले गए 75 IPS अधिकारी

MPCG NEWS

अधिवक्ताओं के वाहन टोल फ्री कराने SDM को सौपा ज्ञापन

MPCG NEWS

Leave a Comment