window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); भाजपा पार्षद ने लगाई फांसी: पारिवारिक विवाद के कारण आत्महत्या करने की आशंका - MPCG News

भाजपा पार्षद ने लगाई फांसी: पारिवारिक विवाद के कारण आत्महत्या करने की आशंका

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में एक युवा पार्षद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पारिवारिक विवाद के कारण आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर जांच शुरू कर दी है।

VIDEO: मुंह के रास्ते महिला के पेट में घुस गया सांप

छिंदवाड़ा के वार्ड नंबर 42 के युवा पार्षद राजेश भोयर ने आज शाम 7 बजे अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या करने का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

राजेश भोयर ने जून-जुलाई में हुए नगरीय निकाय चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपनी जीत दर्ज कराई थी। बाद में वह भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दिया था। आज उन्होंने पारिवारिक विवाद में फांसी लगाकर जान दे दी।

MP के सलकनपुर मंदिर में चोरी के 2 आरोपियों की तस्वीर जारी

मिली जानकारी के अनुसार, युवा पार्षद राजेश भोयर ने इससे पहले भी आत्महत्या की कोशिश की था, उन्होंने नर्मदा नदी में कूदकर जान देने की कोशिश की थी। हालांकि, तब उन्हें बचा लिया गया था। इस बार उन्होंने फांसी लगा कर जीवन लीला को समाप्त कर ली।

MP के प्रसिद्ध सलकनपुर मंदिर में 10 लाख की चोरी

Related posts

छिंदवाड़ा: गैस एजेंसी से 7.50 लाख की लूट, बदमाशों ने कैशियर को बंधक बनाकर लूटे कैश

MPCG NEWS

सारनी उपचुनाव: बेबी मनोज ठाकुर आज भरेगी नामांकन

MPCG NEWS

मुलताई: किसानों से अधिक दाम पर मक्का खरीदकर, बिना भुगतान किए फरार हुए दो आरोपी गिरफ्तार

MPCG NEWS

Leave a Comment