window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बैतूल: रात में भी शराब दुकान के सामने धरने पर डटी रही महिलाए, धरना स्थल पर ही बनाया खाना - MPCG News

बैतूल: रात में भी शराब दुकान के सामने धरने पर डटी रही महिलाए, धरना स्थल पर ही बनाया खाना

शराब दुकान हटाने की मांग को लेकर रविवार को भी महिलाओं का धरना जारी रहा

मुलताई। प्रभात पट्टन ब्लाक के ग्राम अमरावती घाट में बस स्टैंड पर स्थित देशी विदेशी शराब दुकान हटाने के लिए शनिवार सुबह से महिलाओ द्वारा दूसरी बार दुकान के सामने ही धरना प्रदर्शन किया जा रहा। धरना दूसरे दिन भी रविवार को जारी रहा। शनिवार की रात भी महिलाए धरना स्थल पर डटी रही और धरना स्थल पर ही सामूहिक रूप से भोजन बनाकर रात्रि में भजन कीर्तन कर अपनी मांग के समर्थन में प्रदर्शन जारी रखा।

Read Also- बैतूल ब्रेकिंग: शासकीय शराब दुकान पर महिलाओं ने तालाबंदी कर दिया धरना

Read Also – बैतूल ब्रेकिंग: आश्वासन के बाद 3 दिन में नही हटी शराब दुकान तो महिलाएं फिर से बैठी धरने पर

वहीं रविवार को भी दिन भर महिलाएं धरना स्थल पर बैठी रही। गौरतलब है कि शनिवार को आबकारी उपनिरीक्षक डीके भादे , प्रभात पट्टन तहसील की नायब तहसीलदार डाली रैकवार और थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा द्वारा ग्रामीणों से चर्चा कर धरना समाप्त करने की कोशिश भी की गई थी। लेकिन सारे प्रयास विफल रहे और महिलाए हर हाल में शराब दुकान हटाने की मांग पर अड़ी हुई है। महिलाओं और ग्रामीणों का कहना है कि बीते 27 मार्च को ग्राम के बस स्टैंड पर स्थित देशी विदेशी शराब दुकान हटाने की मांग को लेकर महिलाओं ने धरना प्रदर्शन किया था ।उस दौरान तत्कालीन थाना प्रभारी ने 31 मार्च तक मांग पर उचित निर्णय लेने का आश्वासन के चलते महिलाओं ने अपना धरना स्थगित कर दिया था। लेकिन इन तीन दिनों में जिम्मेदार अधिकारियों में कोई उचित निर्णय नहीं लिया।जिससे मजबूर होकर शनिवार से शराब दुकान के सामने धरना प्रारंभ करना पड़ा है। महिलाओं का कहना है कि अधिकारी अभी भी आश्वासन ही दे रहे हैं । हमें आश्वासन पर अब भरोसा नहीं है। हमारी एक ही मांग है कि शराब दुकान आवासीय क्षेत्र से बाहर संचालित की जाए ।

रविवार को भी नहीं हो पाया कोई निर्णय

शनिवार को धरना प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। लेकिन महिलाओं द्वारा शराब दुकान हटाने के बाद ही धरना प्रदर्शन समाप्त करने की मांग के चलते अधिकारियों को बैरंग लौटना पड़ा था। वही रविवार को कोई भी अधिकारी धरना स्थल पर नहीं पहुंचा। जिसके चलते महिलाओं की मांग को लेकर कोई निर्णय नहीं हो पाया।जिससे महिलाओं का धरना लगातार जारी है।

Related posts

Betul Crime: बाइक बनी जान की दुश्मन: बेटे ने पिता को नही दी बाइक की चाबी तो पिता ने कुएं में कूदकर दे दी जान

MPCG NEWS

पत्रकार के साथ महिलाओं ने की मारपीट को लेकर पत्रकारों ने मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन

MPCG NEWS

MPCG NEWS

Leave a Comment