window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बिना चुनाव के पार्षद को अध्यक्ष मनोनीत कर भाजपा ने जनता का अपमान किया- पांसे - MPCG News

बिना चुनाव के पार्षद को अध्यक्ष मनोनीत कर भाजपा ने जनता का अपमान किया- पांसे

नपाध्यक्ष के प्रभार ग्रहण कार्यक्रम मे भाजपा पर जमकर बरसे विधायक

मुलताईं। हाईकोर्ट के आदेश के बाद सोमवार को नगरपालिका अध्यक्ष नीतू प्रहलाद सिंह परमार द्वारा प्रभार ग्रहण करने पर नगरपालिका परिसर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विधायक सुखदेव पांसे ने कहा कि बिना चुनाव के भाजपा पार्षद को नगर पालिका अध्यक्ष पद पर मनोनीत कर भाजपा सरकार ने आम जनता का अपमान किया है। लेकिन मां ताप्ती और बाबा खाटू श्याम ने गलत नही होने दिया।  बीते एक माह में अध्यक्ष को लेकर चले घटनाक्रम पर टिप्पणी करते हुए कहा संघर्ष के बाद जो परिणाम आता है उसका आनंद अलग ही रहता है। श्रीमती परमार को जो संघर्ष करना पड़ा उसके बाद अब वह और ताकत से अपने पद के दायित्व का निर्वहन करेंगी। श्री पांसे ने कहा सत्ता के सामने डरने की जरूरत नहीं है ।सत्ता का घमंड ज्यादा दिन तक नहीं चलता।भाजपा का आगामी चुनाव में बुरा हश्र होने वाला है । व्यापम घोटाला से भाजपा सरकार में प्रतिभाओं का गला घोटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि उज्जैन में  महाकाल कॉरिडोर के निर्माण में 50% कमीशन लेने का ही परिणाम है कि हल्की हवा में मूर्तिया गिर गई ।भाजपा के पाप का घड़ा बढ़ता जा रहा है। ताप्ती कार्यक्रम में पूर्व विधायक डॉक्टर पीआर बोडखे, उपाध्यक्ष शिवकुमार माहोरे, सभापति अंजली सुमित शिवहरे, वंदना नितेश साहू,  निर्मला उबनारे ,साजिदा बेगम, सुरेश पौनीकर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष किशोर परिहार ,कांग्रेस नेता संजय यादव, बबलू साहू, कमल सोनी, जय किशन चंदेल, महेश पाठक, नितेश साहू, प्रहलाद सिंह परमार ,राजरानी परिहार सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और खाटू श्याम महिला मंडल की शिवानी शिवहरे सहित महिला सदस्यों की उपस्थित रही। पदभार ग्रहण करने के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती परमार ने कार्यालय में पूजा अर्चना कर मंचीय कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

*अधिकारी और कर्मचारियों को ईमानदारी से कार्य करने की दी नसीहत*
विधायक श्री पांसे ने नगर पालिका के अधिकारी और कर्मचारियों को अप्रत्यक्ष रूप से चेतावनी देते हुए कहा कि सत्ता किसी की स्थाई बपौती नहीं होती। अधिकारी कर्मचारी ईमानदारी से काम करें ।मैं किसी अधिकारी का गलत नहीं करता लेकिन अगर वह गलत करता है तो उसका उधार भी नहीं रखता हूं। मेरी चक्की थोड़ी देर से पिसती है लेकिन बारीक पिसती है। इसलिए अधिकारी कर्मचारी  बिना भेदभाव के अपने दायित्व का जिम्मेदारी से निर्वहन करें ।

पांढुर्णा को जिला बनाने के लिए सांसद,पुर्व सांसद ने किया था समर्थन

विधायक श्री पांसे कार्यक्रम में भाजपा पर जमकर बरसे उन्होंने कहा भाजपा के सांसद ने नगर को कुछ नहीं दिया। जबकि क्षेत्र की जनता ने हर बार भाजपा सांसद को भारी बहुमत उसे जिताया है ।जिला बनाने की मांग करते हुए श्री पांसे ने कहा कि जहा मुलताई को जिला बनाने के लिए भाजपा नेता कोई प्रयास नहीं कर रहे हैं ।वही उल्टे पांढुर्णा को जिला बनाने के लिए पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल और वर्तमान सांसद डी डी उईके ने  मांग के समर्थन में हस्ताक्षर कर मांग का समर्थन किया है। हम मुलताई को ही जिला बनाने की मांग जारी रखेंगे। किसी अन्य जिले में शामिल नहीं होंगे। कार्यक्रम में पूर्व विधायक डॉक्टर बोडखे, सभापति वंदना साहू कांग्रेस नेत्री राजरानी परिहार ने भी अपने विचार रखते हुए नगर पालिका अध्यक्ष और परिषद से सतत विकास कार्य जारी रखने की अपेक्षा जताई।

नपा अध्यक्ष ने कहा भाजपा ने उन्हें एक साल में बहुत परेशान किया

नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती परिहार ने अपने संघर्ष में विधायक श्री पांसे के सहयोग के लिए आभार जताते हुए कहा कि एक साल भाजपा ने उन्हें बहुत परेशान है। लेकिन वह जनता के सहयोग से अपनी जिम्मेदारी का पूर्ण निष्ठा के साथ निर्वहन करेंगी। कार्यक्रम में नपा सीएमओ नितिन कुमार बिजवे ने स्वागत भाषण प्रस्तुत करते हुए जानकारी दी कि विधायक श्री पांसे ने नगर पालिका क्षेत्र में विकास कार्य के लिए कुल एक करोड़ बीस लाख रुपए की राशि प्रदान की है। नगर में सतत विकास कार्य किए जाएंगे। कार्यक्रम का मंच संचालन कांग्रेस नेता सुमित शिवहरे ने किया।

Related posts

सारणी: किसान के साथ हुई धोखाधड़ी, केसीसी के नाम पर तीन लाख की ठगी

MPCG NEWS

लायंस क्लब क्लब के शपथ ग्रहण समारोह हुआ

MPCG NEWS

खबर का असर: सारनी नगर पालिका ने बंद कराई 15 दिन से हो रहा पानी का लीकेज

MPCG NEWS

Leave a Comment