window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बड़ी खबर: MP में घूसखोर BMO रिश्वत लेते गिरफ्तार: लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा - MPCG News

बड़ी खबर: MP में घूसखोर BMO रिश्वत लेते गिरफ्तार: लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा

जानिए किस लिए मांगी थी 50 हजार की रिश्वत ?

टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में स्वास्थ्य विभाग की बीएमओ डॉ. अर्चना राजपूत 25 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई सागर लोकायुक्त पुलिस ने की है। क्लीनिक की सील खुलवाने के नाम पर संचालक से 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगी जा रही थी। बाद में 25 हजार रूपये में मामला तय हुआ था। जिसे आज 25 हजार की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा है।

जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलेरा (Community Health Center Palera) में पदस्थ बीएमओ डॉ. अर्चना राजपूत को सोमवार को लोकायुक्त पुलिस सागर की टीम ने 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त पुलिस के डीएसपी मंजू सिंह ने बताया कि मवई गांव निवासी डॉ. नीलेश विश्वकर्मा पलेरा ब्लॉक के महेवा गांव में प्राइवेट क्लीनिक संचालित करते है। जिसे निरीक्षण दौरान बीएमओ ने सील कर दिया था और उसे खुलवाने के एवज में बीएमओ डॉ. अर्चना राजपूत ने 25 हजार रूपये की रिश्वत मांगी थी।

जिसकी शिकायत क्लीनिक संचालक डॉ. नीलेश विश्वकर्मा ने सागर लोकायुक्त पुलिस से की थी। इसके बाद लोकायुक्त विभाग ने तस्दीक कराये जाने और शिकायत सही पाए जाने पर आज लोकायुक्त ने 25 हजार की रिश्वत लेते बीएमओ डॉ. अर्चना राजपूत को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

Related posts

ग्रहण 2023 : शरद पूर्णिमा की चांदनी रात में रखी गई खीर में अमृत वर्षा नहीं होगी, चंद्रमा की 16 कलाओं पर लगेगा ग्रहण

MPCG NEWS

आम सहमति बनाकर मुलताईं को जिला बनाने का प्रयास करेंगे- शिवराज सिंह चौहान

MPCG NEWS

विधायक के सामने बीजेपी पार्षद पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने मारा चाकू, देर रात की घटना

MPCG NEWS

Leave a Comment