window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बड़ी खबर: MP में घूसखोर BMO रिश्वत लेते गिरफ्तार: लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा - MPCG News

बड़ी खबर: MP में घूसखोर BMO रिश्वत लेते गिरफ्तार: लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा

जानिए किस लिए मांगी थी 50 हजार की रिश्वत ?

टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में स्वास्थ्य विभाग की बीएमओ डॉ. अर्चना राजपूत 25 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई सागर लोकायुक्त पुलिस ने की है। क्लीनिक की सील खुलवाने के नाम पर संचालक से 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगी जा रही थी। बाद में 25 हजार रूपये में मामला तय हुआ था। जिसे आज 25 हजार की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा है।

जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलेरा (Community Health Center Palera) में पदस्थ बीएमओ डॉ. अर्चना राजपूत को सोमवार को लोकायुक्त पुलिस सागर की टीम ने 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त पुलिस के डीएसपी मंजू सिंह ने बताया कि मवई गांव निवासी डॉ. नीलेश विश्वकर्मा पलेरा ब्लॉक के महेवा गांव में प्राइवेट क्लीनिक संचालित करते है। जिसे निरीक्षण दौरान बीएमओ ने सील कर दिया था और उसे खुलवाने के एवज में बीएमओ डॉ. अर्चना राजपूत ने 25 हजार रूपये की रिश्वत मांगी थी।

जिसकी शिकायत क्लीनिक संचालक डॉ. नीलेश विश्वकर्मा ने सागर लोकायुक्त पुलिस से की थी। इसके बाद लोकायुक्त विभाग ने तस्दीक कराये जाने और शिकायत सही पाए जाने पर आज लोकायुक्त ने 25 हजार की रिश्वत लेते बीएमओ डॉ. अर्चना राजपूत को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

Related posts

बड़ी खबर: मैहर में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप, दरिंदों ने प्राइवेट पार्ट में डाली लाठी, मंदिर समिति के कर्मचारी बताए जा रहे हैं आरोपी

MPCG NEWS

दुखद खबर: चंद्रयान 3 मिशन की काउंटडाउन वाली आवाज, ISRO की वैज्ञानिक वलारमथी का निधन

MPCG NEWS

पत्रकार के साथ महिलाओं ने की मारपीट को लेकर पत्रकारों ने मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन

MPCG NEWS

Leave a Comment