window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बड़ी खबर: MLA जीतू पटवारी को एक साल की सुनाई सजा - MPCG News

बड़ी खबर: MLA जीतू पटवारी को एक साल की सुनाई सजा

कोर्ट ने ठहराया दोषी, जानें क्या है पूरा मामला ?

भोपाल। मध्यप्रदेश से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है. एमपी एमएलए कोर्ट ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री और विधायक जीतू पटवारी को लेकर बड़ा फैसला सुनाया है. जीतू पटवारी समेत उनके अन्य सहयोगियों को शासकीय कार्य में बाधा के मामले में दोषी ठहराया गया है. कोर्ट ने जीतू पटवारी को एक साल की सजा सुनाई है. इसके साथ ही 10 हजार जुर्माना भी लगाया है. हालांकि पूर्व मंत्री जीतू पटवारी को भोपाल कोर्ट से जमानत मिल गई है.

एमपी एमएलए कोर्ट ने जीतू पटवारी को दोषी ठहराया है. उन्होंने एक साल की सजा सनाई गई है. पूर्व मंत्री पटवारी और उनके साथ में कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी, समर्थक और प्रदेश कांग्रेस के विधि विभाग के अध्यक्ष अजय गुप्ता भी कोर्ट में मौजूद रहे.

जमानत मिलने के बाद बाहर आए जीतू पटवारी ने मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए कहा कि किसानों को लेकर लड़ाई जारी रहेगी. हम आगे कोर्ट में अपील करेंगे. इस सजा से जीतू पटवारी के राजनीतिक कैरियर पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

बता दें कि 2009 में शासकीय कार्य में बाधा, बलवा समेत अन्य धाराओं में राजगढ़ जिले में मामला दर्ज हुआ था. यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहते जातू पटवारी ने आंदोलन किया था.

Related posts

दिल्ली में योगा क्लास नहीं होगी बंद, गुजरात में सरकार बनी तो वहां भी शुरू करेंगे :अरविंद केजरीवाल

MPCG NEWS

रेलकर्मियों को दिलाई स्वच्छता की शपथ

MPCG NEWS

MP में राजकीय शोक, सभी सांस्कृतिक कार्यक्रम रद्द, संत आचार्य विद्यासागर महाराज ने ली समाधि

MPCG NEWS

Leave a Comment