window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा: जुन्नारदेव में अपहरण का पूरा सच पुलिस ने किया पर्दाफाश - MPCG News

छिंदवाड़ा: जुन्नारदेव में अपहरण का पूरा सच पुलिस ने किया पर्दाफाश

दिनदहाड़े छात्र के अपहरण की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई

छिंदवाड़ा। जुन्नारदेव के एक विद्यालय से विद्यार्थी का अपहरण को लेकर छिंदवाड़ा बच्चा पहुंच चुका था जिसके बाद शहर में हड़कंप का माहौल मच गया था जिससे छिंदवाड़ा से परिजन बच्चे को लेकर जुन्नारदेव थाना पहुंचे पुलिस ने तत्काल अपनी सक्रियता सूझबूझ से बच्चे से पूछताछ की और पूछताछ के दौरान विद्यार्थी द्वारा बताया गया कि मुझे अपने नानी के घर जाना था जिसके लिए वह ट्रेन में बैठ कर गया था।

इसे भी पढ़े –छिंदवाड़ा: स्कूल से दिनदहाड़े छात्र का अपहरण, जीआरपी पुलिस ने की मासूम से बात, देखे वीडियो

पुलिस ने अपनी तत्परता दिखाते हुए इस मामले को सुलझाया स्कूल प्रबंधक ने भी बताया कि बच्चा शौचालय के लिए छुट्टी मांगने के लिए कहा और वह निकल गया। जिसके बाद हमारे द्वारा तत्काल सूचना परिजनों को दी पूरी घटना क्रम में थाना प्रभारी बृजेश मिश्रा पुलिस टीम ने अपनी सक्रियता सूझबूझ से पेश मामले का निवारण किया।

थाना प्रभारी ब्रजेश मिश्रा ने बताया कि अपहरण के मामले में बारीकी से जांच की तो पता चला कि बच्चा अपने नानी के घर जाने की जिद कर रहा था इसी वजह से वह स्कूल से बाथरूम के बहाने ट्रेन में बैठ गया। दोबारा उस बच्चे से परिजन ने पूछा तो उसी बच्चे ने सबकुछ सच बता दिया।

Related posts

छिंदवाड़ा ब्रेकिंग: थाने में रखी 60 बोतल शराब की पार्टी कर गए चूहे, एक चूहा गिरफ्तार बाकी फरार

MPCG NEWS

सारनी पुलिस को फिर मिली बड़ी सफलता, तवा 1 में हुई वारदात के आरोपियों को 48 घंटे में किया गिरफ्तार

MPCG NEWS

MP ब्रेकिंग: पटवारी चयन परीक्षा में गड़बड़ी, हजारों युवाओं ने घेरा कलेक्ट्रेट

MPCG NEWS

Leave a Comment