window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); छिंदवाड़ा: आदिवासी लड़की से गैंगरेप, 3 दोस्तों ने दिया वारदात को अंजाम, तीनों गिरफ्तार, जांच जारी - MPCG News

छिंदवाड़ा: आदिवासी लड़की से गैंगरेप, 3 दोस्तों ने दिया वारदात को अंजाम, तीनों गिरफ्तार, जांच जारी

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक आदिवासी समाज की नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। तीन लोगों ने मिलकर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया है।

मामला छिंदवाड़ा के उमरेठ थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिग लड़की एक परिचित युवक के साथ कबड्डी का मैच देखने गई थी, जहां से लौटते समय उसने नाबालिग के साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी ने फोन करके अपने 2 दोस्तों को भी बुला लिया और नाबालिग को उन्हें सौंप दिया, जिसके बाद दोनों आरोपियों ने भी लड़की के साथ Rape किया।

आरोपियों के चंगुल से किसी कदर छूटकर पीड़ित नाबालिग ने थाना पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनको अरेस्ट कर लिया।

एडिशनल एसपी संजीव सिंह उईके ने बताया कि यह तीनों युवक युवती के पूर्व से परिचित थे और सोशल मीडिया के माध्यम से इनकी बात भी होती थी। युवकों ने युवती के भरोसे का गलत फायदा उठाकर उसके साथ रेप किया। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

तहसील अधिकारियों की सांठगांठ से हुआ नामांतरण, राजस्व विभाग की कर्मचारी मीना पचोरिया ने फर्जी हस्ताक्षर कर बनवाया वसीयतनामा

MPCG NEWS

सारणी: दादागिरी से अतिक्रमण के मामले हुई बड़ी कार्यवाही

MPCG NEWS

CMHO के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारेंट, जानिए क्या है पूरा मामला ?

MPCG NEWS

Leave a Comment