window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); घोड़ाडोंगरी में बन रहा अलसिया, कबाड़ी बना करोड़पति - प्रसाशन मौन - MPCG News

घोड़ाडोंगरी में बन रहा अलसिया, कबाड़ी बना करोड़पति – प्रसाशन मौन

बैतुल पारधी ढाने जैसा बन रहा घोड़ाडोंगरी ओझाढाना का माहौल

( कुछ दिन पूर्व जांच के लिए गयी पुलिस के सामने महिलाओ और बच्चों को आगे कर थाने चौकी का घेराव )

घोड़ाडोंगरी। देखा गया है कि अपराधी कितना भी शातिर हो आज नहीं तो कल वह पुलिस की गिरफ्त में आ ही जाता है। व्यक्ति अपने आपको गर्दन तक छुपाकर सोचता है कि उसे कोई नहीं देख पा रहा और यही उसकी सबसे बड़ी गलतफहमी होती है। ऐसा ही मामला बेतूल में पारदीयो का देखने मे मिला था जहां गरीब असहाय लोगों की आड़ में तमाम तरीके के गलत कार्य किए जा रहे थे और जब भी पुलिस उन पर कार्रवाई करने जाती वह उन्हीं बच्चों और महिलाओं को आगे कर ढाल बना लेता था। लेकिन आखिरकार जिला पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद की नजरों से वह नही बच पाया, ओर उस पर कार्रवाई हुई।

ऐसा ही एक मकड़जाल घोड़ाडोंगरी के ओझा ढाना मे भी एक व्यक्ति द्वारा तैयार किया जा रहा है, जो सुनने में आ रहा है कि वह गरीब असहाय पन्नी, कबाड़ा बीनकर गुजारा करने वाले लोगों को चंद्र रुपयों का लालच देकर लाखों के चांदी लपेटकर कबाड़ा की आड़ में अनेक आपराधिक काम कर कार्रवाई से बचने उन्हीं असहाय महिला और बच्चों का उपयोग कर रहा है जिससे वे महिला और बच्चे अशिक्षित होने के कारण इस बात से अनजान हैं पिछले दिनों पुलिस द्वारा कार्रवाई करने पर उसके द्वारा घोड़ाडोंगरी चौकी सहित सारणी थाने में उन्हीं गरीब महिलाओं बच्चों को आगे कर थाने का घेराव किया गया था जो खबर सुर्खियां बनी थी, ओर वह उनका नेता बना था ?

पुलिस भी सदमे मे, कबाड़ा के व्यापार में इतना पैसा ?

गांव, गली, मोहल्ले में इन दिनों कबाड़ी की तरक्की की ही चर्चाएं है, विगत एक दो महीने में लोगो के सर चढ़ बोल रहा उसका बोलबाला लोगो को भी रास नही आ रहा है यहाँ तक कि आम लोगो सहित पुलिस भी इसी सदमे में है चर्चा के दौरान पुलिस के भी सुनने में आया है कि आखिर इतना पैसा कहां से आ रहा है एक छोटे से कबाड़ के व्यापार में इतना पैसा बोलना कहीं ना कहीं किसी गलत अवैध काम होने की ओर इशारा करता है, वह काम कोनसा है यह तो पुलिस की कार्यवाही के बाद ही पता लगेगा ?

सारणी टी आई से भी सबंध है

अक्सर लोगों के मुंह से सुना है कि वहां तक सारणी टीआई से संबंध होने की बात लोगों में हाकता रहता है पिछले दिनों सारणी के टंकी के स्क्रैप की चोरी के मामले में भी उसके द्वारा पत्रकार को कहा गया था कि यह सब सारणी टीआई के संज्ञान में है। संबंध है भी या नहीं या लोगों को टीआई के नाम की होल बताकर डरा रहा है जिससे कि लोग उसके काम का रोड़ा ना बने, खैर इसमें कितनी सच्चाई है यहां तो सारणी टी आई और वह स्वंय ही जाने।

Related posts

ब्रेकिंग: बैतुल जिले में दोहराई पुष्पा फिल्म की कहानी, लकड़ी माफिया बने डायरेक्टर

MPCG NEWS

शहर को मलेरिया व डेंगू से बचाने नेता प्रतिपक्ष ने प्रशासन एवं नगरपालिका परिषद को लिखा पत्र

MPCG NEWS

*न्यू पांडेडीह निवासी चंदन महतो के पिताजी के देहांत का खबर पाकर उनके आवास पहुंचे जन शक्ति दल के अध्यक्ष श्री सुरज महतो जी*

MPCG NEWS

Leave a Comment