window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); एमपी में कब्र से गायब हो गई महिला की लाश: 3 दिन पहले जीआरपी पुलिस ने दफनाया था शव - MPCG News

एमपी में कब्र से गायब हो गई महिला की लाश: 3 दिन पहले जीआरपी पुलिस ने दफनाया था शव

प्रशासन और परिजनों के उड़े होश

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जवा थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले एक महिला के शव को प्रशासन की तरफ से दफनवाया गया. आज जब महिला के परिजन शिनाख्ती के लिए पहुंचे, तो प्रशासन के होश उड़ गए. प्रशासन ने जहां पर शव को दफन करवाया था, वहां से महिला का शव गायब मिला।

जिसके बाद महिला की पहचान करने आए परिजनों ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए है. परिजनों का मानना है कि प्रशासन ने महिला के शव को दफनाया नहीं है, बल्कि कहीं फेंक दिया है. जिस वजह से उन्हें शव नहीं मिल पा रहा है.

रीवा जिले के डभौरा रेलवे स्टेशन में ट्रेन से कटकर 18 दिसंबर को महिला की मौत हो गई थी. जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में महिला का पीएम कराया और अस्पताल भेजा गया. अज्ञात शव होने के चलते उसे बरहुली ठकुरान गांव के जंगलों में दफना कर दिया गया।

लेकिन 2 दिनों बाद जब पहचान कर परिजन महिला का शव लेने आए, तो दफन स्थान से महिला की शव गायब हो गया. पुलिस की टीम महिला के शव की तलाश में जुट गई है. परिजनों ने प्रशासनिक लापरवाही के आरोप लगाए हैं. उमरिया जिले की रहने वाली महिला कविता वाधवानी अपने घर से 16 दिसंबर को लापता हो गई थी.

Related posts

सुरक्षा विभाग ने पुलिस को सौंपा लोहा स्क्रैब से भरा ट्रक, बगैर कार्यवाही करे पुलिस ने छोड़ा

MPCG NEWS

बैतूल बड़ा हादसा: मतदान ड्यूटी से लौट रहे सुरक्षाकर्मियों से भरी बस पलटी, कई जवान घायल

MPCG NEWS

सारणी पुलिस ने सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए यातयात जागरूकता व हेलमेट लगाने चलाया अभियान

MPCG NEWS

Leave a Comment