window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); एमपी में कब्र से गायब हो गई महिला की लाश: 3 दिन पहले जीआरपी पुलिस ने दफनाया था शव - MPCG News

एमपी में कब्र से गायब हो गई महिला की लाश: 3 दिन पहले जीआरपी पुलिस ने दफनाया था शव

प्रशासन और परिजनों के उड़े होश

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जवा थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले एक महिला के शव को प्रशासन की तरफ से दफनवाया गया. आज जब महिला के परिजन शिनाख्ती के लिए पहुंचे, तो प्रशासन के होश उड़ गए. प्रशासन ने जहां पर शव को दफन करवाया था, वहां से महिला का शव गायब मिला।

जिसके बाद महिला की पहचान करने आए परिजनों ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए है. परिजनों का मानना है कि प्रशासन ने महिला के शव को दफनाया नहीं है, बल्कि कहीं फेंक दिया है. जिस वजह से उन्हें शव नहीं मिल पा रहा है.

रीवा जिले के डभौरा रेलवे स्टेशन में ट्रेन से कटकर 18 दिसंबर को महिला की मौत हो गई थी. जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में महिला का पीएम कराया और अस्पताल भेजा गया. अज्ञात शव होने के चलते उसे बरहुली ठकुरान गांव के जंगलों में दफना कर दिया गया।

लेकिन 2 दिनों बाद जब पहचान कर परिजन महिला का शव लेने आए, तो दफन स्थान से महिला की शव गायब हो गया. पुलिस की टीम महिला के शव की तलाश में जुट गई है. परिजनों ने प्रशासनिक लापरवाही के आरोप लगाए हैं. उमरिया जिले की रहने वाली महिला कविता वाधवानी अपने घर से 16 दिसंबर को लापता हो गई थी.

Related posts

सांसद और विधायक हुए गुमशुदा, लगे पोस्टर

MPCG NEWS

बड़ी खबर: मध्यप्रदेश में भूकंप के झटके, सुबह 8:44 बजे

MPCG NEWS

नशे के खिलाफ सूरजपुर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही लगातार जारी, 1 लाख 50 हजार रूपये कीमत के गांजा सहित 3 अर्न्तराज्जीय गांजा तस्कर गिरफ्तार, थाना रामानुजनगर पुलिस की कार्यवाही।

MPCG NEWS

Leave a Comment