window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सीएम हेल्पलाईन शिकायतों का गंभीरतापूर्वक समयावधि में करें निराकरण- कलेक्टर दुबे - MPCG News

सीएम हेल्पलाईन शिकायतों का गंभीरतापूर्वक समयावधि में करें निराकरण- कलेक्टर दुबे

सीएम हेल्पलाईन शिकायतों का गंभीरतापूर्वक समयावधि में करें निराकरण- कलेक्टर दुबे
कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिला स्तरीय बैठक सह वीडियो कॉफ्रेंस आयोजित
*दैनिक प्राईम संदेश जिला ब्यूरो चीफ राजू बैरागी जिला *रायसेन*

कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित जिला स्तरीय बैठक सह वीडियो कॉफ्रेंस में कलेक्टर अरविंद दुबे ने विभागवार और तहसीलवार सीएम हेल्पलाईन शिकायतों तथा निराकरण की प्रगति की विस्तृत समीक्षा की। उन्होंने सभी जिला अधिकारियों एसडीएम जनपद सीईओ सीएमओ और विकासखण्ड स्तरीय अधिकारियों को सीएम हेल्पलाईन शिकायतों का संतुष्टिपूर्ण निराकरण करने के निर्देश देते हुए कहा कि शासन सीएम हेल्पलाईन शिकायतों के प्रति बेहद गंभीर है। सभी अधिकारी गंभीरतापूर्वक और लगन के साथ सीएम हेल्पलाईन शिकायतों का समयावधि में निराकरण सुनिश्चित कराएं। कलेक्टर दुबे ने विभागवार समीक्षा करते हुए डी और सी ग्रेड में शामिल अधिकारियों को और अधिक मेहतन करते हुए एक सप्ताह में शिकयतें निराकृत करने के निर्देश दिए। उन्होंने वीसी के माध्यम से सभी एसडीएम को भी सीएम हेल्पलाईन शिकायतों के निराकरण की मॉनीटरिंग करने के निर्देश दिए। कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिला पंचायत सीईओ अंजू पवन भदौरिया अपर कलेक्टर श्वेता पवार एसडीएम डिप्टी कलेक्टर सहित जिला अधिकारी उपस्थित रहे। विकासखण्डों से एसडीएम जनपद सीईओ सीएमओ सहित खण्ड स्तरीय अधिकारी वीसी के माध्यम से बैठक में सम्मिलित हुए।

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