window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); ब्रेकिंग: प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष गिरफ्तार: 12 करोड़ के घोटाले के मामले में रायपुर से हुई गिरफ्तारी - MPCG News

ब्रेकिंग: प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष गिरफ्तार: 12 करोड़ के घोटाले के मामले में रायपुर से हुई गिरफ्तारी

137 दिन पुलिस की गिरफ्त में, हुलिया बदलकर छिपा था आरोपी

भोपाल। बुरहानपुर के जिला अस्पताल हुए 12 करोड़ घोटाले के मामले में फरार चल रहे प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष आनंद दीक्षित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आनंद को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़े –MP के सलकनपुर मंदिर में चोरी के 2 आरोपियों की तस्वीर जारी

आरोपी आनंद दीक्षित पुलिस से बचने के लिए अपना हुलिया चेंज कर लिया था। आरोपी ने बड़ी दाढ़ी रख ली थी, जिससे कि वह पहचान में ना आ सके, लेकिन पुलिस ने 137 दिन बाद छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दीक्षित पर 7 लाख 65 हजार का गबन करने का आरोप है। आनंद दीक्षित के गिरफ्तार होने के बाद अब बचे दो आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़े – MP के सलकनपुर मंदिर में चोरी के 2 आरोपियों की तस्वीर जारी

दरअसल, साल 2020-21 में जिला अस्पताल बुरहानपुर में 12 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ था। पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देश में लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है। घोटाले का मास्टरमाइंड पूर्व आरएमओ डॉक्टर प्रतीक नवलखे को जुलाई में दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था। आरोपी के पास से नकद भी बरामद किए गए थे।

इसे भी पढ़े – MP के प्रसिद्ध सलकनपुर मंदिर में 10 लाख की चोरी

Related posts

CRIME: फिर बैतूल हुआ शर्मशार, आदिवासी युवक को नग्न कर उल्टा लटकाया

MPCG NEWS

Big Braking: ट्रेन में समान चोरी होने पर रेलवे की होगी जिम्मेदारी और करनी होगी भरपाई: कंज्यूमर कोर्ट

MPCG NEWS

सारनी पुलिस ने किया अपहरण एंव हत्या का खुलासा, एक गिरफ्तार अन्य दो फरार, तलाश जारी

MPCG NEWS

Leave a Comment