window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बिजली गुल से लोग परेशान - MPCG News

बिजली गुल से लोग परेशान

बिजली गुल से लोग परेशान

 

जिला ब्यूरो देवकुमार जाटवर

सारंगढ़ । बिजली विभाग द्वारा हर साल गर्मी आने से पहले मेंटनेंस के नाम पर घंटों समय के लिए बिजली कटौती की जाती है। ताकि गर्मी के दिनों में लोगों को परेशानियां नहीं झेलनी पड़े, लेकिन इस भीषण गर्मी में हर दिन घंटों समय के लिए बिजली गुल होने से बिजली विभाग का मेंटनेंस मात्र दिखावे का ही साबित होने लगा है।

 

सारंगढ़ के छिंद केड़ार ग्रामीण बेल्ट में बिजली गुल की सबसे अधिक समस्या देखी जा रही है। पिछले कुछ दिनों से देखा जाए तो हर दिन बिजली गुल हो रही है। बिना हवा, आंधी के बिजली की कटौती करने से अब लोगों में बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश पनपते जा रहा है। इस भीषण गर्मी में लोग घरों में दुबके रहने की ज्यादा कोशिश कर रहे हैं, पर विद्युत विभाग बिजली कटौती कर जले में नमक छिडक़ने जैसा काम करने में लगा हुआ है।

 

देर रात में बिजली बंद

 

सारंगढ़ के ग्रामीण इलाकों में बिजली गुल की समस्या अधिक है। कभी भी इस क्षेत्र में बिजली बंद कर दिया जाता है। बीती दिन लगभग 4 बजे से काफी देर रात तक सारंगढ़ के छिंद केड़ार क्षेत्र में बिजली बंद देखा गया। बिजली बंद हो जाने से लोग व्याकुल हो रहे जा रहे हैं और मन ही मन विभाग को कोसते नजर आ रहे हैं। लोगों का यह भी मानना है कि जब गर्मी पूर्व मेंटनेंस के नाम पर बिजली कटौती की जाती है, तो इस तरह हर दिन बिजली गुल होना, विभाग की नाकमियों को दर्शाता है। मेंटनेंस के नाम पर विभाग के अधिकारी अपना स्वार्थ सिद्ध करने में ही लगे हुए हैं। लगातार बिजली गुल की समस्या बनी हुई है और अब यही स्थिति रही तो आने वाले समय में बिजली विभाग के खिलाफ लोगों का जमकर आक्रोश देखने को मिलेगा।

Related posts

Surya Grahan Live: खत्म होने वाला है साल का आखिरी सूर्य ग्रहण, नदियों किनारे हुजूम

MPCG NEWS

धनबाद के बरमसिया में हावड़ा रेलखंड पर मिला युवक का शव, ट्रेन से गिरने की आशंका

MPCG NEWS

Live ब्रेकिंग: मोरबी हादसे में अब तक 141 लोगों की मौत

MPCG NEWS

Leave a Comment