window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); तहसील मुख्यालय गैरतगंज के जनपद क्षेत्र की ग्राम पंचायत संदूक के घोना मंदिर पर महात्मा गांधी के संस्कारों पर चलने के लिए स्वच्छ भारत का कार्यक्रम संपन्न हुआ।  - MPCG News

तहसील मुख्यालय गैरतगंज के जनपद क्षेत्र की ग्राम पंचायत संदूक के घोना मंदिर पर महात्मा गांधी के संस्कारों पर चलने के लिए स्वच्छ भारत का कार्यक्रम संपन्न हुआ। 

तहसील मुख्यालय गैरतगंज के जनपद क्षेत्र की ग्राम पंचायत संदूक के घोना मंदिर पर महात्मा गांधी के संस्कारों पर चलने के लिए स्वच्छ भारत का कार्यक्रम संपन्न हुआ।

*दैनिक प्राईम संदेश *

*जिला ब्यूरो चीफ राजू बैरागी*

*जिला रायसेन/गैरतगंज।*

गैरतगंज/- तहसील मुख्यालय गैरतगंज के जनपद क्षेत्र की ग्राम पंचायत संदूक के घोना मंदिर पर बीते दिन रविवार 1 अक्टूबर 2023 को जहां पर कोरबा संघ मंडल एवं किसान संघ व समस्त ग्राम संदूक के ग्राम वासियों की उपस्थिति की बेला में घोना मंदिर पर स्वच्छ भारत के तहत मिशन योजना सफाई को लेकर जन चर्चा में विस्तार पूर्वक पृथक पृथक समझते हुए सफाई के विषय में जनता को अवगत कराया जहां पर घर का कचरा रोड पर ना फेंके एवं रोड को भी साफ स्वच्छ रखें बाहर से आने के बाद पैर धोकर ही घर में प्रवास लें जिससे बीमारियों के दौर से स्वच्छ बने रहें कचरे को कचरा दानी में डालें आज सोमवार 2 अक्टूबर 2023 को महात्मा गांधी के जन्म उत्सव को लेकर बीते दिन रविवार को मंदिर पर कार्यक्रम संपन्न हुआ। ग्राम के संपूर्ण मार्गो में नगर निर्माण हुआ। जहां पर लोगों ने सभी कार्यकर्ताओं की बात को मानते हुए। कार्यक्रम को सराहनीय माना आम जन के बीच समाज से भी लोगों में जगह-जगह जन चर्चा है। स्वच्छ भारत मिशन के कार्यक्रम में यह रहे मौजूद। कोरबा संघ मंडल अध्यक्ष विनय शर्मा एवं किसान संघ के मिट्ठू लाल मीणा साथी भगवान सिंह मीणा मलखान सिंह द्वारका प्रसाद परसराम दिलीप सिंह करण सिंह देवेंद्र कुशवाहा जनप्रतिनिधि महिला शांतिबाई विश्वकर्मा चुनिया बाई वैष्णव गीताबाई विश्वकर्मा एवं मंदिर के महंत संत हरिदास गोपाल दास गोविंद दास वैष्णवी संतोष दास वैष्णव सहित बड़ी संख्या में जन सेवक स्वच्छ भारत मिशन के कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। स्वच्छ भारत मिशन के कार्यक्रम में चार चांद लगे। स्वच्छ भारत मिशन का कार्यक्रम सफल रहा।

Related posts

आखिर क्यों होता है लिवर खराब,लिवर खराब होने पर इसकी पहचान के लक्षण देखे 

MPCG NEWS

बच्चो का शव सागर ले जा रहा था परिजन नींद आने पर क्लीनर से एंबुलेंस चलनवा रहा था 

MPCG NEWS

भाजपा प्रत्याशी भूलन सिंह मरावी का धुआंधार दौरा कार्यक्रम जनता का भी मिल रहा है भरपूर आशीर्वाद।

MPCG NEWS

Leave a Comment