window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); जिला स्वास्थ्य विभाग में करोड़ों महाघोटाले का मामला:पुलिस ने 12 कर्मचारी और परिजनों के खिलाफ भादवि की धारा 420 का प्रकरण किया दर्ज। - MPCG News

जिला स्वास्थ्य विभाग में करोड़ों महाघोटाले का मामला:पुलिस ने 12 कर्मचारी और परिजनों के खिलाफ भादवि की धारा 420 का प्रकरण किया दर्ज।

जिला स्वास्थ्य विभाग में करोड़ों महाघोटाले का मामला:पुलिस ने 12 कर्मचारी और परिजनों के खिलाफ भादवि की धारा 420 का प्रकरण किया दर्ज।

दैनिक प्राईम संदेश

जिला ब्यूरो चीफ राजू बैरागी

जिला रायसेन

रायसेन/-जिला स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारियों की भविष्य निधि में करोड़ों के महा घोटाले का मामला सामने आया था। इस मामले में वित्त विभाग जिल्व कोषालय संभाग स्तरीय भोपाल की राज्य स्तरीय जांच के उपरांत अब थाना रायसेन कोतवाली पुलिस ने नोडल अधिकारी की रिपोर्ट पर 12 स्वास्थ्य कर्मचारी व उनके परिजनों के खिलाफ भादवि की धारा 420 का मामला दर्ज कर लिया है।पुलिस अधीक्षक विकाश कुमार शाहवाल एवं कोतवाली टीआई मनोज सिंह से मिली जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली पुलिस ने जिला स्वास्थ्य विभाग में 1 करोड़ 92 लाख 32 हजार 727 रूपए के योजनाबद्ध तरीके से किए गए महा घोटाले के मामलें में हेमन्त कुमार महोबे पूनम सिरोही ओम प्रकाश महोबे प्रीतम सिंह महोबे साजिद अली जिलानी कैलाशनाथ शहीद कुरैशी अरविंद कुमार विजय साहू रामकुमार ज्योति तोमर महेश बाबू मालवीय के खिलाफ भादवि की धारा 420 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।इस मामले में प्रदेश के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी ने कहा कि हमने मामले की जांच पड़ताल कराए जाने के निर्देश दिए थे।जांचपड़ताल ब के उपरांत जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा विधिवत कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

सूचना आयोग का बड़ा फैसला: सरकारी नौकरी में लगाया गया जाति प्रमाण पत्र पब्लिक डॉक्यूमेंट

MPCG NEWS

MP ब्रेकिंग: 5वीं और 8वीं बोर्ड में लागू होगी डिटेंशन पॉलिसी

MPCG NEWS

MP ब्रेकिंग: पटवारी चयन परीक्षा में गड़बड़ी, हजारों युवाओं ने घेरा कलेक्ट्रेट

MPCG NEWS

Leave a Comment