window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: रिश्वत लेते ANM का वायरल: डिलीवरी कराने के लिए मांगे पैसे, कलेक्टर ने तत्काल प्रभाव से हटाया - MPCG News

VIDEO: रिश्वत लेते ANM का वायरल: डिलीवरी कराने के लिए मांगे पैसे, कलेक्टर ने तत्काल प्रभाव से हटाया

कलेक्टर ने तत्काल प्रभाव से हटाया

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले का मामला ग्रामीण अंचल से जुड़ा है। जहां पर महिला की डिलीवरी करवाने के लिए एएनएम को रिश्वत के तौर पर पैसा देना पड़ता हैं, तब जाकर महिला की डिलीवरी होती है।

रतलाम जिले के सैलाना अंतर्गत बेड़दा उप स्वास्थ्य केंद्र की एएनएम नीतू गौढ़ का पैसे मांगने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एनएम नीतू गौढ़ एक महिला की डिलीवरी करने पर पैसे लेती दिखाई दे रही है और कह रही है पैसे तो लगतें है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो सामने आने के बाद जब ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर जितेंद्र रायकवार से पूछा गया तो पहले बात टालते नजर आए, फिर उन्होंने कहा कि एएनएम पर कार्रवाई की है और वहां से हटा कर सैलाना बुलाया है।

वहीं इस मामले में कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने कहा कि उसे प्राइवेट तौर पर रखा गया था। एएनएम को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है, जल्द ही वहां अन्य को भेजा जाएगा।

Related posts

MP का महुआ अब लंदन में बिकेगा, दो सौ टन महुआ 110 रुपए किलो की दर से होगा निर्यात

MPCG NEWS

MP में किसान का अपहरण, जमीनी विवाद को लेकर बंदूक की नोक पर बिल्डर ने कराया किडनैप VIDEO

MPCG NEWS

-मूंग खरीदी को लेकर -नेशनल हाइवे 45 पर किसानों ने किया चक्काजाम समझाइश देने मौके पर पहुंचे अधिकारी पुलिस अधिकारी

MPCG NEWS

Leave a Comment