window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); VIDEO: बीच सड़क पर 12वीं की छात्रा से सरेआम छेड़छाड़, विरोध करने पर युवक ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल - MPCG News

VIDEO: बीच सड़क पर 12वीं की छात्रा से सरेआम छेड़छाड़, विरोध करने पर युवक ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

विरोध करने पर युवक ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में मनचले ने दिनदहाड़े रास्ता रोककर छात्रा के साथ ना केवल छेड़छाड़ की ,बल्कि उसकी पिटाई भी की। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर आपका भी खून खौल उठेगा। घटना जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के करपा गांव का है। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है। दरअसल, छात्रा स्कूल जा रही थी, तभी रास्ते में एक युवक छात्रा का रास्ता रोककर उसके साथ छेड़खानी करने लगा।

जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे थप्पड़ मार दिया। इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगो ने बदमाश युवक के चंगुल छात्रा को छुड़ाया। वहीं किसी ने आरोपी की करतूत का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। छात्रा की शिकायत पर जयसिंहनगर पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी एसपी चतुर्वेदी का कहना है कि छात्रा से मारपीट का एक मामला सामने आया है। छात्रा स्वयं थाने आक़र मामले की शिकायत की है। आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

सारणी: लोनिया नदी से रात में हो रही रेत को चोरी, प्रशासन को दे रहे चकमा

MPCG NEWS

4 वर्षीय बालक को निगल गया अधूरा निर्माण कूप। पंचायत कर्मियों की घोर लापरवाही, मचा हड़कंप।

MPCG NEWS

बेटी की विवाह के लिए लोन लेकर लिया आभूषण, एक युवक ने घर मे घुसकर मारपीट कर लेकर हुआ फरार

MPCG NEWS

Leave a Comment