window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में किसान का अपहरण, जमीनी विवाद को लेकर बंदूक की नोक पर बिल्डर ने कराया किडनैप VIDEO - MPCG News

MP में किसान का अपहरण, जमीनी विवाद को लेकर बंदूक की नोक पर बिल्डर ने कराया किडनैप VIDEO

पिता को छुड़ाने चाकू लेकर बेटी भागी और कार से झूल गई, देखें वीडियो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में अपहरण की रोंगटे खड़े कर देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जमीन विवाद में बिल्डर के हथियारबंद गुर्गों ने किसान का अपहरण किया. किसान की 13 साल की नाबालिग बेटी बिल्डर के हथियारबंद गुर्गों के पीछे चाकू लेकर भागी. बेटी पिता को छुड़ाने के लिए कार के स्टेयरिंग पर झूल गई, तेज रफ्तार कार से रौंदते हुए बिल्डर के गुर्गे बच्ची की आंखों के सामने पिता को बलात ले गए.

बताया जाता है कि किसान की 2 एकड़ जमीन को लेकर बिल्डर के गुर्गों ने किसान का अपहरण किया है. जमीन को लेकर कोलार में अमरावत कला पिपलिया बेरखेड़ी से सनसनीखेज अपहरण की वारदात सामने आई है. परिजनों का आरोप है कि सुरेश साहू से जबरदस्ती अपनी जमीन नाम कराने के लिए अपहरण किया है. किसान की बेटी का आरोप है कि ठाकुर प्रसाद कस्तूरी ग्रुप, मनोज साहू जबरदस्ती उनके पिता को अपनी कार में बैठा कर ले गए. बेटी कल से थाने में शिकायत दर्ज कराने भटक रही है. पिता का कुछ पता नहीं चला है. पुलिस ने आश्वासन देकर बेटी को वापस लौटा दिया है. पूरी वारदात के वीडियो सामने आए है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरीके से बिल्डर के गुर्गे किसान के परिजनों के साथ मारपीट और जोर जबरदस्ती कर हैं.

Related posts

सारनी: चार साल से पत्थर की मार झेल रहा परिवार, पुलिस को भी नही मिला आज तक कोई सुराग

MPCG NEWS

इंदौर-रतलाम पैसेंजर में लगी आग: उज्जैन रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की एक बोगी पूरी तरह जली

MPCG NEWS

बड़ी खबर: सिवनी में खून से रंगी सड़क, तेज रफ्तार आयशर ट्रक ने कार को मारी टक्कर

MPCG NEWS

Leave a Comment