window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP ब्रेकिंग: PCC चीफ जीतू पटवारी देंगे इस्तीफा, मल्लिकार्जुन खड़गे को सौंप सकते हैं त्याग पत्र - MPCG News

MP ब्रेकिंग: PCC चीफ जीतू पटवारी देंगे इस्तीफा, मल्लिकार्जुन खड़गे को सौंप सकते हैं त्याग पत्र

एमपी में मिली सभी 29 सीटों पर हार और दलबदल को लेकर चर्चा

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजनीति से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी इस्तीफा दे सकते हैं। वे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को त्याग पत्र सौंप सकते हैं। दरअसल, जीतू पटवारी की लीडरशिप में कांग्रेस पार्टी को एमपी की सभी 29 लोकसभा सीटों पर हार का सामना करना पड़ा है।

दिल्ली में CWC की बैठक

शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक बुलाई गई। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में मीटिंग हुई। जिसमें CWC के सदस्य पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल, एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार भी शामिल हुए।

एमपी में मिली हार और दलबदल को लेकर चर्चा

इस मीटिंग में मध्यप्रदेश में मिली हार और दलबदल को लेकर चर्चा की गई। लोकसभा चुनाव में हार और टूट के कारणों को लेकर बातचीत की गई। साथ ही बीच चुनाव में हुए दलबदल को लेकर रिपोर्ट सौंपी गई है। वहीं सूत्रों के हवाले से खबर सामने आ रही है कि पीसीसी चीफ जीतू पटवारी इस्तीफा दे सकते हैं। हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए जीतू पटवारी मल्लिकार्जुन खड़गे को त्याग पत्र सौंप सकते हैं।

सभी 29 सीटों पर कांग्रेस को मिली हार

आपको बता दें कि आजादी के बाद मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने पहली बार सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत का परचम लहराया है। बीजेपी ने कांग्रेस को सभी सीटों पर पराजित किया। कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाले छिंदवाड़ा में भी पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ा।

Related posts

Big Braking: ट्रेन में समान चोरी होने पर रेलवे की होगी जिम्मेदारी और करनी होगी भरपाई: कंज्यूमर कोर्ट

MPCG NEWS

Betul Crime: रिश्ते की चाची के साथ दुष्कर्म कर फरार हुआ आरोपी गिरफ्तार

MPCG NEWS

प्रेमी की 24 घंटे के अंदर मौत, प्रेमिका की हत्या के बाद पी लिया था एसिड

MPCG NEWS

Leave a Comment