window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में प्री नर्सिंग चयन परीक्षा के रिजल्ट पर लगी रोक, हाईकोर्ट ने सरकार को लगाई फटकार - MPCG News

MP में प्री नर्सिंग चयन परीक्षा के रिजल्ट पर लगी रोक, हाईकोर्ट ने सरकार को लगाई फटकार

कहा- क्या एमपी गवर्नमेंट पर कोई रूल्स लागू नहीं होता

भोपाल। मध्य प्रदेश में प्री नर्सिंग चयन परीक्षा से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। मध्य प्रदेश हाईकोर्ट की ग्वालियर बेंच ने प्री नर्सिंग चयन परीक्षा 2023 के रिजल्ट पर रोक लगा दी है। साथ ही कोर्ट ने सरकार को फटकार लगाते हुए कहा- क्या एमपी गवर्नमेंट पर कोई रूल्स लागू नहीं होता है,हमें लिखकर दे दीजिए।

कोर्ट ने सरकार को लताड़ते हुए कहा कि 2022-23 सत्र की एडमिशन परीक्षा जो पिछले साल करानी थी, वो अब करा रहे है,यह तो हद हो गई। ऐसा लगता है, अब तो प्राइवेट कॉलेज से ज्यादा, सरकारी नर्सिंग कॉलेज में फर्जीवाड़ा हो रहा है।

MP सरकार के निर्देश पर आयोजित हुई थी परीक्षा

बता दें कि MP सरकार के निर्देश पर प्री नर्सिंग चयन की परीक्षा आयोजित हुई थी। प्री नर्सिंग चयन परीक्षा 7 से 9 जुलाई को आयोजित हुई थी। वहीं प्रदेश के सरकारी कॉलेजों के 1050 सीट के लिए 66 हजार अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी थी।

Related posts

सरकार की आमद मरहबा के नारों से गुंजा धनबाद

MPCG NEWS

VIDEO: युवक ने फेसबुक LIVE पर पिया जहर, हालत नाजुक

MPCG NEWS

भाजपा संगठन पर्व सदस्यता अभियान: जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा ने 22 मंडलों में विशेष प्रभारियों को सौंपी जिम्मेदारी उत्कृष्ट प्रदर्शन पर मिलेगा सम्मान

MPCG NEWS

Leave a Comment