window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में आदिवासी युवक की मौत के बाद बवाल: 2 SDOP समेत 5 थानों के टीआई ने संभाला मोर्चा - MPCG News

MP में आदिवासी युवक की मौत के बाद बवाल: 2 SDOP समेत 5 थानों के टीआई ने संभाला मोर्चा

परिजनों का आरोप- कट्टे की नोक पर घर से उठा ले गए थे

इंदौरमध्यप्रदेश के इंदौर जिले के देपालपुर में आदिवासी युवक की मौत के बाद भारी हंगामा हुआ। एक युवक की फांसी पर लटकती लाश मिली है। मृतक के परिजन का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई। वहीं पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया फांसी लगाकर आत्महत्या करना कहा गया। देपालपुर के अहिरवास गांव में युवक की मौत हुई है।

आदिवासी युवक की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने भारी बवाल मचाया।स्थिति को नियंत्रण करने दो एसडीओपी सहित 5 थाने के टीआई ने मोर्चा संभाला है। परिजनों का कहना है कि दो दिन पहले घर से कट्टे की नोक पर उसे उठाकर लाए थे। जिसके बाद उसकी लाश बरामद हुई है।

वहीं मामला सामने आने के बाद राजनीतिक संगठन के लोग भी मौके पर पहुंचे। जयस आदिवासी संगठन के कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर नारेबाजी की। उनका कहना है कि जब तक आरोपियों के घर नहीं तोड़े जाते और कार्रवाई नहीं होती तब तक लाश नहीं लेंगे।

Related posts

2 लाख 80 हजार रूपये कीमत के 14 किलो गांजा व परिवहन में प्रयुक्त मोटर सायकल को चौकी रेवटी पुलिस ने किया जप्त।

MPCG NEWS

मुलताई: खलियान में रखी गेंहू की खरई में आग लगने से 70 क्विंटल गेंहू जलकर राख

MPCG NEWS

VIDEO: रिश्वत लेते ANM का वायरल: डिलीवरी कराने के लिए मांगे पैसे, कलेक्टर ने तत्काल प्रभाव से हटाया

MPCG NEWS

Leave a Comment