window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); BIG BREAKING: राहुल गांधी और अखिलेश यादव की हार पर लगा मोटा सट्‌टा, लोकसभा चुनाव को लेकर सट्‌टा बाजार गर्म - MPCG News

BIG BREAKING: राहुल गांधी और अखिलेश यादव की हार पर लगा मोटा सट्‌टा, लोकसभा चुनाव को लेकर सट्‌टा बाजार गर्म

देखे किस नेता पर लगा हार और जीत में सट्टा

Lok Sabha Election 2024. लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम आने से पहले सट्‌टा बाजार गर्म हो गया है. विपक्ष के इंडिया गठबंधन के बैनर तले आने वाले दो बड़े सियासी दल कांग्रेस और सपा के नेताओं की हार-जीत पर मोटा सट्टा लगा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी की रायबरेली से लड़ने वाले कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी और कन्नौज से खड़े हुए सपा के मुखिया अखिलेश यादव पर मोटा सट्‌टा लगा है. राहुल गांधी की जीत पर एक लाख लगाने पर एक लाख पांच हजार रुपए मिलेंगे. अगर राहुल गांधी हारे तब सट्टा बाजार में एक लाख रुपए लगाने पर ढाई लाख रुपए मिलेंगे. मार्जिन को लेकर भी दांव लगाया गया है.

वहीं राहुल गांधी की जीत से जुड़ा मार्जिन पांच लाख के आस-पास रहा तब एक लाख रुपए लगाने पर सीधा रकम डेढ़ लाख रुपए हो जाएगी. लोकसभा चुनाव 2024 में सपा के अखिलेश यादव की हार के दांव पर सट्टा बाजार में ढाई लाख रुपए तक का फायदा हो सकता है. सपा अध्यक्ष अगर जीते तब एक लाख लगाने पर 12 हजार रुपए का लाभ मिलेगा, जबकि हारे इतनी रकम पर ढाई लाख का मुनाफा होगा.

Related posts

MP में Phone-pe पर सियासत: कंपनी की कानूनी चेतावनी पर कांग्रेस ने अनइंस्टॉल करने दी धमकी पूछे कई सवाल ?

MPCG NEWS

बड़ी खबर: अतीक अशरफ मौत खुलासा, मीडियाकर्मी बनकर आए थे अतीक-अशरफ के हमला, सामने आई तस्वीर

MPCG NEWS

Betul News: बड़े भाई की हत्या करने वाले छोटे भाई को आजीवन कारावास

MPCG NEWS

Leave a Comment