window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); *2 लाख से ज्‍यादा बनाईं फेक ID, #फर्जी आधार, पैन कार्ड के गोरखधंधे का पर्दाफाश* - MPCG News

*2 लाख से ज्‍यादा बनाईं फेक ID, #फर्जी आधार, पैन कार्ड के गोरखधंधे का पर्दाफाश*

बिग ब्रेकिंग

*2 लाख से ज्‍यादा बनाईं फेक ID, #फर्जी आधार, पैन कार्ड के गोरखधंधे का पर्दाफाश*

सूरत में एक वेबसाइट का उपयोग कर जाली आधार, पैन कार्ड और मतदाता पहचान पत्र बनाने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि यह मामला राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए गंभीर खतरा है. उन्होंने बताया कि आरोपी सरकारी जानकारी प्राप्त कर रहे थे, जो गैरकानूनी और एक गंभीर मुद्दा है. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने आधार और पैन कार्ड जैसे करीब 2 लाख पहचान प्रमाण दस्तावेज फर्जी तरीके से तैयार किए और प्रत्येक को 15 रुपये से लेकर 200 रुपये तक में बेच दिया।

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किए गए 6 आरोपियों में से एक की पहचान प्रिंस हेमंत प्रसाद के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने कहा कि उसने प्रति दस्तावेज 15-50 रुपये के भुगतान पर जाली आधार और पैन कार्ड डाउनलोड करने के लिए अपने पंजीकृत यूजरनेम और पासवर्ड का उपयोग कर वेबसाइट तक पहुंच बनाई.

Related posts

धनबाद के बरमसिया में हावड़ा रेलखंड पर मिला युवक का शव, ट्रेन से गिरने की आशंका

MPCG NEWS

महापौर श्रीमती प्रीति संजीव सूरी की अध्यक्षता में आयोजित हुई मेयर इन काउंसिल की बैठक

MPCG NEWS

विशाल हजारों बाइक की तिरंगा यात्रा 

MPCG NEWS

Leave a Comment