window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); 15 अगस्त पर तिरंगा व कावड यात्रा निकाली* - MPCG News

15 अगस्त पर तिरंगा व कावड यात्रा निकाली*

*15 अगस्त पर तिरंगा व कावड यात्रा निकाली*

दशोरा नागर समाज के समाजजनों के 15 अगस्त पर्व पर तिरंगा यात्रा के साथ कावड यात्रा भी निकाली ।जो तालाब समीप स्थित बल्लालेश्वर महादेव मंदिर से निकालकर समाज के आराध्यदेव भगवान हाटकेश्वर मंदिर तक पहुची ।इससे पहले समाजजनों ने पौधरोपण किया ।एक किलो मीटर की यात्रा में तिरंगा झंडा के साथ कावड का समागम देखने को मिला ।भारत माता के जय कारे के साथ भोलेनाथ के जयकारे समाजजनों द्वारा लगाए गए ।डीजे की धुन पर समाजजन बहुत थिरके ।समाज अध्यक्ष अजय मंडलोई ने बताया कि सावन माह में तिरंगा व कावड यात्रा का पहला वर्ष है ।इस यात्रा में समाजजनों ने बढ़चढ़ के हिस्सा लिया ।कावड जल समाज के हाटकेश्वर मंदिर चढाया गया । ग्राम के साथ पूरे देश प्रदेश की खुशहाली की कामना जे साथ तिरंगा व कावड यात्रा निकाली गई ।जिसमे बड़ी संख्या में महिला पुरूष मौजूद थे ।

*सवांददाता दिलीप गुप्ता*

*लोकेशन उन सेगांव*

Related posts

चौकी बसदेई के पुलिसकर्मी पर प्राणघातक हमला करने वाले 5 आरोपी किए गए गिरफ्तार। अन्य आरोपियों की धरपकड़ में लगी है पुलिस की कई टीमें।

MPCG NEWS

भीषण सड़क हादसे में उमरिया स्थित एसबीआई के दो अधिकारी हुए घायल

MPCG NEWS

Camping spots in Yosemite for an offbeat, adventure travel

MPCG NEWS

Leave a Comment