window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सर्पदंश से बालक की मौत पर 4 लाख की आर्थिक सहायता स्वीकृत* - MPCG News

सर्पदंश से बालक की मौत पर 4 लाख की आर्थिक सहायता स्वीकृत*

लोकेशन कटनी

जिला कटनी

संवाददाता सचिन तिवारी

 

 

*सर्पदंश से बालक की मौत पर 4 लाख की आर्थिक सहायता स्वीकृत*

 

कटनी- सर्पदंश से हुई एक बालक की मौत के प्रकरण में कलेक्टर कटनी अवि प्रसाद के निर्देश पर मृतक के परिजनों को 4 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान की गई है।

तत्सम्बंध में 27 जून की सुबह ग्राम सुड्डी तहसील बड़वारा में अपने नानी के घर एक विवाह समारोह में शामिल होने अपनी मां संगीता पति सोनू विश्वकर्मा के साथ आए एक बालक शिवांशु पिता सोनू विश्वकर्मा निवासी ग्राम बिचुआ तहसील कटनी की घर में खेलने के दौरान सर्प दंश से मौत हो गई थी। उक्त प्रकरण के कलेक्टर श्री प्रसाद के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता स्वीकृत करने तहसीलदार बडवारा को निर्देशित किया था। कलेक्टर श्री प्रसाद के निर्देश पर तहसीलदार द्वारा विधिवत न्यायालय के राजस्व प्रकरण प्रतिवेदन को अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कटनी को प्रेषित किया गया। अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कटनी के आदेश पर विपत्तिग्रस्त परिवार को 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की गई।

Related posts

तिलक कालेज में एनएसयूआई में मनाई गांधी जयंती।

MPCG NEWS

शासकीय प्राथमिक शाला मटवारा के शाला प्रभारी और शिक्षिका को कारण बताओ नोटिस*

MPCG NEWS

अवैध उत्खनन की आशंका पर सीआईएसफ बीसीसीएल के सहयोग से पुलिस ने अवैध मुहाना बंद कराया

MPCG NEWS

Leave a Comment