window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); शहडोल गणेश कुमार केवट की रिपोर्ट। बाहर से आने वाले लोगों की रखे निगरानी- जिला निर्वाचन अधिकारी - MPCG News

शहडोल गणेश कुमार केवट की रिपोर्ट। बाहर से आने वाले लोगों की रखे निगरानी- जिला निर्वाचन अधिकारी

शहडोल गणेश कुमार केवट की रिपोर्ट। बाहर से आने वाले लोगों की रखे निगरानी- जिला निर्वाचन अधिकारी

निर्वाचन संबंधित बैठक संपन्न

शहडोल 27 सितंबर 2023 -आज मध्य प्रदेश विधानसभा निर्वाचन 2023 के मद्देनजर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती वंदना वैद्य की उपस्थिति में निर्वाचन संबंधित बैठक कलेक्ट्रेट कार्यालय के विराट सभागार में आयोजित की गई। बैठक में कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देश दिए की आगामी विधानसभा निर्वाचन के कार्य को जिम्मेदारी पूर्वक करें। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि जिले में बाहर से आने वाले लोगों की निगरानी रखी जाए इसके लिए ग्राम पंचायत सचिव, रोजगार सहायक आदि लोगों का सहयोग लिया जाए।

कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देश दिए वल्नरेबल एवं क्रिटिकल मतदान केंद्रों का निरीक्षण करें और सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त कराए जाए। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती वंदना वैद्य ने कहा कि जिले के चेक पोस्टों पर अधिकारी कर्मचारियों की ड्यूटी भी लगाई जाए तथा बाउंड ओवर की भी कार्यवाही सुनिश्चित करें।

बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री कुमार प्रतीक ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए स्थाई वारंट, तमीली की कार्यवाही, चेकिंग लगाकर सीमाओं से अवैध शराब, मादक पदार्थ के परिवहन किसी भी प्रकार के न हो इसकी प्रभावी कार्यवाही की जाए।

उन्होंने कहा कि आदर्श आचरण संहिता के हेतु सभी पुलिस अधिकारी अलर्ट रहें तथा ग्रामों का सतत भ्रमण करें। इसी प्रकार बैठक में निर्वाचन से संबंधित अन्य आवश्यक निर्देश भी दिए गए।

बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्रीमती प्रगति वर्मा, नरेंद्र सिंह धुर्वे, श्रीमती ज्योति परस्ते, तहसीलदार सहित पुलिस विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

खरगोन पुलिस द्रारा अवैध शराब तस्कर के विरूद्ध की गई बड़ी कार्यवाही 

MPCG NEWS

Microsoft Office 365 now has 120 million business users

MPCG NEWS

आम आदमी पार्टी शहडोल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अरविन्द केजरीवाल जी द्वारा दी गई गारंटी के बारे बताया ——-*

MPCG NEWS

Leave a Comment